पूजा भट्ट बोली- मैंने 3 साल से नहीं पी शराब, लेकिन जो पी रहे हैं उन्हें जज मत करिए, क्योंकि - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पूजा भट्ट बोली- मैंने 3 साल से नहीं पी शराब, लेकिन जो पी रहे हैं उन्हें जज मत करिए, क्योंकि

पूजा भट्ट बोली- मैंने 3 साल से नहीं पी शराब, लेकिन जो पी रहे हैं उन्हें जज मत करिए, क्योंकि

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से देश में 17 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. हालांकि लॉकडाउन-3 के पहले दिन ही शराब की दुकानें खोल दी गई, जिसके बाद शराब खरीदने वालों की लंबी लंबी लाइनें लग गई. सरकार ने शराब की दुकानें खोलने की अनुमति इस शर्त के साथ दी थी कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब इस मामले में अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी राय रखी है.

pooja bhatt

पूजा भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- मैंने 3 साल से शराब को छुआ भी नहीं है और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैं उन लोगों में से नहीं जो अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं. लेकिन यह पूरी तरह से गलत है कि जो लोग परेशानी और मानसिक अवसाद से गुजर रहे हैं खुद को श्रेष्ठ समझ रहे हैं.

pooja bhatt

पूजा भट्ट ने आगे लिखा- आप बेशक इसे पसंद करें या नहीं. लेकिन जो समाज तनाव से जुड़ी समस्याओं की हकीकत को नहीं समझ पाता. वहां इससे बचने का एक ही रास्ता रहा शराब. लोग अनिश्चितताओं के शिकार हो रहे हैं. शराब उनका सहारा बन रही है. आप इसे सही करना चाहते हैं तो पहले उनका दर्द कम करें.

pooja bhatt

पूजा भट्ट ने यह भी लिखा कि जब सप्लाई पूरी तरह से बंद हो जाती है तो लोग हताश हो जाते हैं. तनाव बढ़ जाता है. घरेलू हिंसा करने लगते हैं. मैं शराब नहीं पीता और उम्मीद करती हूं कि मैं कभी ना पीऊं. पर जो लोग शराब पी रहे हैं वह इतने खुशकिस्मत या दृढ़ इच्छाशक्ति वाले नहीं हैं, उन्हें जज मत करिए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: