लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद नहीं हारी हिम्मत, नुसरत भरूचा ऐसे बनी बॉलीवुड की 100 करोड़ी अभिनेत्री - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद नहीं हारी हिम्मत, नुसरत भरूचा ऐसे बनी बॉलीवुड की 100 करोड़ी अभिनेत्री

लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद नहीं हारी हिम्मत, नुसरत भरूचा ऐसे बनी बॉलीवुड की 100 करोड़ी अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को काफी संघर्ष करना पड़ा. नुसरत भरूचा का 17 मई को जन्मदिन होता है. नुसरत भरूचा ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है. नुसरत भरूचा के पिता बिजनेसमैन है. आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ राज बता रहे हैं.

nusrat bharucha

नुसरत भरूचा ने अपना करियर छोटे पर्दे के सीरियल किटी पार्टी से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ रुख किया. नुसरत भरूचा को काफी संघर्ष के बाद 2006 में फिल्म का ऑफर मिला. उन्होंने फिल्म जय संतोषी मां से अपना फिल्मी सफर शुरू किया था. लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.

nusrat bharucha

इसके बाद नुसरत भरूचा 2009 में फिल्म कल किसने देखा है में नजर आईं. उनकी यह फिल्म भी फ्लॉप हो गई. फिर भी नुसरत भरूचा ने हिम्मत नहीं हारी. इसके बाद वह प्यार का पंचनामा, लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्मों में नजर आई. नुसरत भरूचा को प्यार का पंचनामा से लोकप्रियता मिली जिसमें उनकी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया.

nusrat bharucha

इसके बाद नुसरत भरूचा 2015 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में देखी गई जिससे वह काफी सफल हुई. नुसरत भरुचा ने 2018 में फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में काम किया और इस फिल्म से उनकी किस्मत चमक गई. यह फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Nushrat Bharucha

Post A Comment:

0 comments: