48 की उम्र में करण ने कही पिता का रोल निभाने की बात, तो बोले अनिल कपूर- मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

48 की उम्र में करण ने कही पिता का रोल निभाने की बात, तो बोले अनिल कपूर- मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो

48 की उम्र में करण ने कही पिता का रोल निभाने की बात, तो बोले अनिल कपूर- मेरे पेट पर क्यों लात मार रहे हो

<-- ADVERTISEMENT -->



करण जौहर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की और बताया कि वह पिता के रोल के लिए पूरी तरह परफेक्ट है. करण जौहर ने इस तस्वीर के साथ लिखा- वैसे तो मैं एक्टिंग में कोरोना से भी बुरा हूं. लेकिन खुद को एक और मौका देने में कोई नुकसान नहीं है. करण की इस तस्वीर पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अनिल कपूर ने भी करण जौहर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- क्यों मेरे पेट पर लात मार रहे हो.

karan johar anil kapoor

करण जोहर ने लिखा- मैं जानता हूं कि मेरी एक्टिंग मौजूदा वायरस की तुलना में खतरनाक है. लेकिन खुद को एक मौका देने में कोई नुकसान नहीं है. इसीलिए सभी कास्टिंग डायरेक्टर, रिस्क लेने वाले सभी प्रोड्यूसर और जल्दी खुश हो जाने वाले दर्शकों के लिए यह ऐलान कर रहा हूं कि मैं पिता का रोल करने को तैयार हूं.

karan johar anil kapoor

बता दे कि करण जौहर 2015 में रिलीज हुई फिल्म बॉम्बे वेलवेट में विलेन के किरदार में नजर आए थे. लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी. करण जोहर की एक्टिंग की भी आलोचना हुई थी.

फराह खान

एकता कपूर ने करण जौहर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मेरे पास डेलीसोप है. ऋषभ बजाज के बाल सफेद है और वह हॉट भी है. हम हमेशा चेहरा बदलते रहते हैं. कृपया टीवी पर आईये, हमें खुश करना आसान है. फराह खान ने कमेंट किया- तुम्हारा मेंटेनेंस तो हीरोइन से भी ज्यादा महंगा पड़ेगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: