Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सोनम कपूर नहीं बनाना चाहती मलाइका को अपनी भाभी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे अर्जुन कपूर

सोनम कपूर नहीं बनाना चाहती मलाइका को अपनी भाभी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे अर्जुन कपूर

<-- ADVERTISEMENT -->




पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें आ रही हैं. इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आती रहती हैं. इन दोनों को अक्सर एक साथ भी देखा जाता है. कई बार दोनों को डिनर डेट पर भी देखा गया है. हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया.

 Sonam Kapoor

पिछले दिनों अर्जुन कपूर ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर कहा था कि वह सिंगल नहीं है. ऐसी भी खबरें आई थी कि अर्जुन और मलाइका के रिश्ते को कपूर परिवार से रजामंदी मिल गई है. लेकिन कपूर परिवार के कुछ सदस्य इस रिश्ते से खुश नहीं है. सोनम कपूर ने तो अर्जुन कपूर को मलाइका से शादी ना करने की सलाह दी.

मलाइका

सोनम कपूर को मलाइका बिल्कुल भी पसंद नहीं है. बता दें कि मनीष मल्होत्रा के 50वें जन्मदिन की पार्टी में सोनम कपूर और मलाइका दोनों शामिल हुए थे. इसी दौरान इन दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया था. उस समय मलाइका नशे में आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थी और वह कुर्सी से टकराकर डगमगा गई.

मलाइका

फिर सोनम ने उनकी मदद करने की कोशिश की. तभी मलाइका ने उनके साथ धक्का-मुक्की की. शायद तभी से मलाइका और सोनम के बीच विवाद पैदा हो गया और सोनम मलाइका को बिल्कुल पसंद नहीं करती.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: