Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारत की दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली TOP 50 फिल्में, साहो पहुंची इस नंबर पर

भारत की दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाने वाली TOP 50 फिल्में, साहो पहुंची इस नंबर पर

<-- ADVERTISEMENT -->




30 अगस्त को रिलीज हुई प्रभास की फिल्म 'साहो' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। पहले ही दिन 24.40 करोड़ ( हिंदी वर्जन ) का शानदार कलेक्शन करके ऐसा होने बॉलीवुड की कई बड़ी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिए। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक दूसरे दिन साहो फिल्म का कलेक्शन 25.2 करोड़ रहा है और अब तक यह फिल्म टोटल इंडिया में 49.60 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

आज हम आपको इस आर्टिकल में बॉलीवुड की 50 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका दूसरे दिन का कलेक्शन सबसे ज्यादा रहा हो और अब इस लिस्ट में साहो फिल्म भी शामिल हो चुकी है।

देखें टॉप 50 फिल्मों की लिस्ट

देखें 1 से 9 नंबर

देखें 10 से 18 नंबर

देखें 19 से 31 नंबर


देखें 32 से 43 नंबर


देखें 44 से 50 नंबर

ऊपर दी हुई लिस्ट देखने के बाद आप सभी को पता तो चल ही गया होगा की साहो फिल्म 20वें स्थान पर आ चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि दूसरे दिन के कलेक्शन के मामले में कबीर सिंह, टोटल धमाल जैसी 2019 की बड़ी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। आपको बता दें कि यह सिर्फ हिंदी वर्जन का ही कलेक्शन है। वर्ल्ड वाइड पहले दिन का कलेक्शन 109.28 करोड़ रहा था सिर्फ दो ही दिनों में फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर चुकी है।
नेगेटिव रिव्यू और थर्ड क्लास रेटिंग मिलने के बाद भी इतना अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म एक्शन से भरपूर है, लेकिन स्टोरी थोड़ी कन्फ्यूजिंग है जिसकी वजह से कई लोगों को फिल्म बिल्कुल ही पसंद नहीं आई है फिल्म का रनिंग टाइम भी काफी लंबा है।
बात करें स्टार कास्ट की तो प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर, अरुण विजय, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर जैसे सितारे नजर आए हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: