Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ganesh Chaturthi Special 2019: इन बॉलीवुड फिल्मों में दिखा गणपति का जलवा, देखकर कहेंगे 'गणपति बप्पा मोरया'

Ganesh Chaturthi Special 2019: बॉलीवुड की इन फिल्मों में दिखा गणपति का जलवा, देखकर कह उठेंगे 'गणपति बप्पा मोरया'

<-- ADVERTISEMENT -->




हर साल भाद्रपद माह की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी मनाई जाती है। सोमवार के दिन यानी कि कल गणेश जी का जन्मोत्सव गणेश चतुर्थी का महापर्व है। बॉलीवुड सितारों के लिए यह त्यौहार कुछ ज्यादा ही खास रहता है। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बन चुकी है जिनमें धूमधाम से गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया गया। इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

एबीसीडी 2 
रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म एबीसीडी 2 साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभु देवा मुख्य भूमिका में थे। फिल्म का गाना हे गणराया बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया।

अग्नीपथ 
ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ, संजय दत्त और ऋषि कपूर जैसे सितारों से सजी हुई फिल्म अग्नीपथ 7 साल पहले यानी कि साल 2012 में रिलीज हुई। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा द्वारा किया गया। फिल्म का गाना देवा श्री गणेशा ऋतिक पर फिल्माया गया। महाराष्ट्र में इस गाने की शूटिंग की गई थी।

वांटेड
भाईजान सलमान खान की फिल्म वांटेड साल 2009 में बनी जिसका निर्देशन प्रभुदेवा द्वारा किया गया। आयशा टाकिया भी फिल्म में मुख्य भूमिका में थी। इस फिल्म का गाना जलवा सलमान पर फिल्माया गया जिसमें गणेश चतुर्थी के त्यौहार को दिखाया गया।


वास्तव 

1999 में यह फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें भगवान श्री गणेश की आरती दिखाई गई। संजय दत्त इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे। महेश मांजरेकर ने फिल्म का निर्देशन किया।

आंसू बने अंगारे 
1993 में रिलीज हुई फिल्म आंसू बने अंगारे का निर्देशन मेहुल कुमार ने किया था। माधुरी दीक्षित और जितेंद्र ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म का गाना गणपति बप्पा माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया। बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी के पर्व को मनाया गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: