Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

19 की उम्र में इतनी खूबसूरत हो चुकी है शाहरुख की लाडली, करने वाली है फिल्मों में डेब्यू

19 की उम्र में इतनी खूबसूरत हो चुकी है शाहरुख की लाडली, करने वाली है फिल्मों में डेब्यू

<-- ADVERTISEMENT -->




suhana-khan-posing
किंग खान शाहरुख की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्वभर में है। शाहरुख खान के साथ-साथ उनके तीनों बच्चे हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं और खास करके उनकी लाडली सुहाना खान। 19 वर्ष की उम्र में सुहाना खान काफी पॉपुलर हो चुकी है और जल्द ही वह फिल्मी दुनिया में भी कदम रखने जा रही है। सुहाना उन स्टार डॉटर में से एक है जो किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनती है। कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिनमें सुहाना खान अपने फ्रेंड्स के साथ नाइटआउट करती हुई देखी गई थी।

इस फिल्म से करेगी डेब्यू

suhana-khan-was-recently-seen-posing-with-her-atm-card
चर्चा भी लाजिमी है क्योंकि इनकी बॉलीवुड डेब्यू की खबरें भी आने लगी है जी हां वह शार्ट फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली है इस फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है और इसका एक पोस्टर हाल ही में इंटरनेट पर देखा गया था।

सीख रही है एक्टिंग

suhana-khan-posing
आपको बता दें कि सुहाना खान अपनी ग्रेजुएशन के बाद एक्टिंग सीखने के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी पहुंची है और फिलहाल वह न्यूयॉर्क में ही रह रही है। सुहाना खान स्टाइलिश भी है वह हमेशा अपने फैशनेबल अंदाज को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है।

देखती है पापा की फिल्में

suhana-khan-posing
खबरों के मुताबिक फिलहाल सुहाना खान अपने पापा शाहरुख की फिल्में देख रही है और एक्टिंग सीख रही है। आशा है कि सुहाना अपने पापा किंग खान का नाम जरूर रोशन करेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: