Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शादी किए बिना ही बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनेगी अक्षय की यह हीरोइन, साफ दिखा बेबी बंप

शादी किए बिना ही बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनेगी अक्षय की यह हीरोइन, साफ दिखा बेबी बंप

<-- ADVERTISEMENT -->




amy jackson baby bump
बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने बॉयफ्रेंड से शादी किए बिना ही प्रेग्नेंट हो चुकी है और अब जल्द इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' और '2.0' जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री एमी जैकसन का भी नाम जुड़ने वाला है। हाल ही में एमी जैकसन ने गोद भराई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वह बेबी बंप प्लांट करती हुई नजर आई थी। आजकल एमी सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई है और वह आए दिन महिलाओं को प्रेगनेंसी के दौरान कसरत करने की टिप्स देती रहती है।

मई में कई थी सगाई

amy jackson baby bump
5 मई 2019 को एमी ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से सगाई कर ली थी पर इन दोनों की सगाई लंदन में हुई थी। इस बात की जानकारी खुद एमी जैक्सन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी थी, लेकिन बता दे कि अभी तक दोनों ने शादी नहीं की। शादी से पहले ही वह बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बनने जा रही है।

2020 में करेंगे शादी

amy jackson baby bump
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि एमी जैकसन और उनका विदेशी बॉयफ्रेंड 2020 में शादी कर सकते हैं। इंडिया टुडे के रिपोर्ट्स के मुताबिक इनका वेन्यू भी फिक्स हो चुका है। ग्रीस के आइलैंड में यह दोनों शादी के बंधन में बनने वाले हैं। आपको बता दें कि एमी जैकसन ने अपनी सगाई को काफी प्राइवेट रखा था। इंगेजमेंट में कुछ ही परिवारजनों और करीबी दोस्त को इनवाइट किया गया था और बाद में उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

बनी रहती है लाइमलाइट में

amy jackson baby bump
प्रेग्नेंट होने के कारण एमी जैकसन पिछले एक डेढ़ साल से फिल्मी दुनिया से बिल्कुल ही दूर है। वह आखिरी बार फिल्म '2.0' में दिखी थी जिनमें रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ नजर आई थी। भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो लेकिन हमेशा वो लाइमलाइट में बनी रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। आप देख सकते हो की गोद भराई सेरेमनी में एमी जैकसन काफी क्यूट लग रही है और जल्द ही इनके घर नया मेहमान आने वाला है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: