Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sridevi Wax Statue: श्रीदेवी के वैक्स स्टेच्‍यू की तस्वीरें आई सामने, निहारती रह गईं बेटी जाह्नवी

Sridevi Wax Statue : श्रीदेवी के वैक्स स्टेच्‍यू की पहली झलक आई सामने, निहारती रह गईं बेटी जाह्नवी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर एवं उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के लिए कल बहुत ही भावुक दिन था क्योंकि सिंगापुर में स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के मोम के पुतले का अनावरण हुआ। श्रीदेवी के वैक्‍स स्‍टैूच्‍यू का अनावरण करने के लिए बोनी कपूर एवं उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर सिंगापुर पहुंचे। इन तीनों ने मिलकर स्‍टैूच्‍यू का अनावरण किया।
श्रीदेवी के वैक्स स्‍टैूच्‍यू की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को खुद जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर अपनी मम्मी के स्‍टैूच्‍यू के सामने खड़ी है और उनको निहारे जा रही हैं। जाह्नवी अपनी मम्मी के स्‍टैूच्‍यू को टच कर रही हैं। वास्तव में इस स्‍टैूच्‍यू को देखकर ऐसा लगता है कि श्रीदेवी खुद वहां खड़ी हुई है। किसी को भी यह नहीं लगेगा कि यह श्रीदेवी का वैक्स स्‍टैूच्‍यू है।

यह समय श्रीदेवी के परिवार वालों के लिए भावुक समय था। तस्वीरों में आप खुद ही देख सकते हैं कि जाह्नवी और खुशी अपनी मां के स्‍टैूच्‍यू को निहारे जा रही हैं। श्रीदेवी का पूरा परिवार स्‍टैूच्‍यू के साथ नजर आ रहा है। इस मौके पर बोनी कपूर भी काफी ज्यादा भावुक हो गए।

श्रीदेवी की फिल्म के फेमस गाने हवा हवाई के एक सीन को देखकर ही श्रीदेवी का यह वैक्स स्‍टैूच्‍यू तैयार किया गया। बता दें कि यह गाना 1987 में रिलीज हुई फिल्म मिस्टर इंडिया का था। फिल्म में अनिल कपूर एवं श्रीदेवी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस गाने के बाद लोग उनको हवा हवाई गर्ल के नाम से पुकारने लगे थे। साल 2018 में मात्र 54 साल की उम्र पर ही श्रीदेवी हम सभी को छोड़कर हमेशा के लिए चली गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: