Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अगली ईद पर राधे बनकर पर लौटेंगे सलमान खान, कॉपीराइट से बचने के लिए दो फिल्मों का मैशअप बनाने की तैयारी

अगली ईद पर राधे बनकर पर लौटेंगे सलमान खान, कॉपीराइट से बचने के लिए दो फिल्मों का मैशअप बनाने की तैयारी

<-- ADVERTISEMENT -->




जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद नाडियावाला ने कुछ समय पहले बड़ी घोषणा करते हुए कहा था कि सलमान खान की फिल्म किक 2 अगले साल ईद पर रिलीज नहीं होगी। इसके बाद सलमान खान अपने फैंस के लिए कुछ नया करने वाले हैं । वह ईद पर कोई और फिल्म रिलीज करना चाहते हैं। लेखक निर्देशक अनीस बज्मी ने सलमान खान को फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की कहानी सुनाई। वही सतीश कौशिक ने उनको फिल्म तेरे नाम की सीक्वल सुनाई। इसके अलावा सलमान खान के सामने एक और फिल्म की स्टोरी आई है जो तेरे नाम एवं वांटेड का मिक्सअप हो सकती है।
खबरों की मानें तो सलमान खान फिल्म दबंग 3 की शूटिंग पूरी होने के बाद अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं जिससे की फिल्म इंशाअल्लाह के बाद उनकी अगले साल ईद पर कोई फिल्म रिलीज हो सके। इनमें से कोई एक फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

नो एंट्री 2 

आप लोगों ने सलमान खान की कॉमेडी फिल्म नो एंट्री जरूर देखी होगी। बताया जा रहा है कि ईद के मौके पर नो एंट्री का सीक्वल रिलीज किया जा सकता है। फिल्म की पटकथा पूरी तरह से तैयार हो गई है और हो सकता है कि इस फिल्म की शूटिंग भी जल्दी चालू की जा सकती है।

वांटेड 2 

फिल्म वांटेड दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इसको देखते हुए वांटेड 2 का सीक्वल बनाने का निर्णय लिया गया है। हालांकि फिल्म को लेकर काफी परेशानियां हैं।

तेरे नाम 2

सलमान खान की फिल्म तेरे नाम 2 ईद के मौके पर रिलीज की जा सकती है। फिल्म तेरे नाम के सीक्वल की कहानी सलमान खान को सुनाई जा चुकी है।

क्या सलमान ईद के मौके पर बनेंगे राधे 

इसके अलावा सलमान खान को एक और फिल्म की कहानी सुनाई गई है जो फिल्म तेरे नाम और वांटेड का मिक्सअप है। फिल्म का नाम राधे रखा जा सकता है और उसमें सलमान राधे नाम के आईपीएस का किरदार निभा सकते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: