Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिसने किया रानू मंडल को फेमस, अब उसी पर ये लड़की लगा रही है गंभीर आरोप !

Ranu Mandal Teri Meri Kahani Song: रानू मंडल की बेटी एलिजाबेथ साठी रॉय ने इस बीच कई खुलासे किए हैं। हाल ही में आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में एलिजाबेथ ने कहा कि जितना हो सकता था मैं मां का ध्यान रखती थी। कुछ लोग मेरी मां का ब्रेन वॉश करने की कोशिश कर रहे हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->




लता मंगेशकर का गाना गाकर सोशल मीडिया पर रातोरात वायरल हुई रानो मंडल इन दिनों पुरे देश में फेमस हो चुकी है, जिसका पूरा श्रेय जाता है उस शख्स को जिसने रानू मंडल का वीडियो रानाघाट स्टेशन पर बनाया था, जहाँ रानू मंडल गाना गाकर भीख मांगती थी.उनकी सुरीली आवाज आज देश के हर नागरिक की पसंद बन चुकी है,साथ ही रानू मंडल को अब बॉलीवुड में भी मौका मिल चूका है, जिस तरह रोज खबरे आ रही है उससे आपको पता चल ही गया होगा की हिमेश ने रनों मंडल को बॉलीवुड में गाने का मौका दिया.
रानू मंडल अब काफी फेमस नाम बन चुकी है, अब इन्हें ढेरो ऑफर आ रहे है.रानू मंडल अब किसी पहचान की मोहताज नहीं है,उनकी लता जैसी सुरीली आवाज के सभी दीवाने हो चुके है,लेकिन उनकी बेटी एलिजाबेथ ने कई बड़े खुलासे किये जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेगे.
हाल ही में एलिजाबेथ ने स्थानिक समाचार को दिए अपने इंटरव्यू में कहा की जितना हो सकता था उतना वो अपनी माँ का खयाल रखती थी.उनका कहना है की कुछ लोग उनकी माँ को उनके खिलाफ भड़काने का काम कर रहे है,उसने सीधे तौर पर एतिन्द्र चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाये. ये वो शख्स है जिसने रानू मंडल का गाना सोशल मीडिया पर वायरल किया.एलिजाबेथ का कहना है की अमरा शोबई शोइतान क्लब के कुछ लोग मेरी माँ का ध्यान रख रहे थे,ये सब लोग मुझे माँ से मिलने नहीं देते थे और धमकाते थे.क्लब के दो अतिन्द्र और तपन पर आरोप लगाते हुए एलिजाबेथ ने कहा की ये दोनों खुद को मेरी माँ के सगे बेटे कहते है,और मेरी कोई वैल्यू नहीं.क्लब के कुछ लोगो ने मेरी टाँगे तोड़ने की धमकी दी,साथ माँ से न मिलने को कहा,मैं अब खुद को असहाय महसूस कर रही हूँ.

आगे उनका कहना है की वो जब भी माँ से मिलने जाती थी खाना और पैसे लेकर जाती थी,जब एलिजाबेथ और उनके पति सूरी शिफ्ट हुए तो रानू मंडल भी उनसे मिलने जाती थी.लोगो द्वारा माँ को छोड़कर चले जाने के आरोप में एलिजाबेथ ने कहा माँ को हमने कितनी बार साथ में र्रहने के लिया कहा लेकिन रानू हमेश मना कर देती थी.

तो दोस्तों आपको क्या लगता है ये सब पैसो का खेल है या और कुछ,हमें कमेंट में जरुर बताये.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: