Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली बार बिहार में साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का होगा दीदार , सपना चौधरी भी दिखाएंगी जलवे

पहली बार बिहार में साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश का होगा दीदार , सपना चौधरी भी दिखाएंगी जलवे

<-- ADVERTISEMENT -->




7 मार्च 2020 को बिहार के जहानाबाद जिले के आंकोपुर गांव में भोला जागरण मंच की तरफ से एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। आंकोपुर  गांव की धरती 7 मार्च के दिन एक नया कीर्तिमान रचने जा रही है। भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम में रियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दूबे, निधि झा ( लूलिया ) भोजपुरी कलाकार भाई अंकुश राजा, गोलू राजा, शिव कुमार विक्कू, अभिषेक सिंह जैसे सितारे शामिल होंगे। जब इन सितारों का कार्यक्रम में जमावड़ा लगेगा तो माहौल कुछ अलग ही होगा।
priya-prakash-varrier-and-sapna-chaudhary
खास बात यह है कि इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रिया प्रकाश वारियर भी शामिल होंगी। प्रिया प्रकाश वारियर ने सिर्फ एक रात में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी। किसी ने उनकी फिल्म की छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी थी और वह काफी तेजी से वायरल हो गई। इसके बाद इंस्टाग्राम पर प्रिया प्रकाश के फॉलोअर्स 1 दिन में ही लाखों की संख्या में पहुंच गए।
priya-prakash-varrier
प्रिया प्रकाश अब काफी जानी-मानी मलयालम फिल्म अभिनेत्री बन चुकी है। उस वीडियो में प्रिया प्रकाश ने आंख मारी थी जो लोगों को काफी पसंद आई। भोला जागरण मंच के संयोजक बसंत शर्मा ने यह बताया कि ग्रामीण इलाके के लोगों को बड़े कलाकारों के प्रोग्राम देखने का अवसर कभी नहीं मिलता। बड़े कलाकार हमेशा शहर में आते थे।
sapna-chaudhary
साल 2007 में इसी को देखते हुए भोला जागरण मंच समिति का गठन हुआ। यह मंच पहली बार आंकोपुर की धरती पर बड़े कलाकारों को लेकर आ रही है। सपना चौधरी इससे पहले एक बार बिहार में प्रोग्राम कर चुकी है। आप लोग जानते होंगे कि सपना चौधरी हरियाणा की काफी जानी मानी डांसर है। मंच द्वारा साउथ फिल्म अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर को लेने का निर्णय हुआ है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: