Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office: सुशांत के करियर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी छिछोरे, पहले दिन ही साहो को दिया झटका

Box Office: सुशांत के करियर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी छिछोरे, पहले दिन ही साहो को दिया झटका

<-- ADVERTISEMENT -->

दंगल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने के बाद एक बार फिर से 6 सितंबर को नितेश तिवारी 'छिछोरे' लेकर आए हैं इस फिल्म की हर कोई तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है। बता दे कि पहले ही दिन इस फिल्म में रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन करके कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। खास करके इस फिल्म की कमाई से साहो फिल्म के कलेक्शन पर भी असर पड़ा है .

आपको बता दें कि पहले दिन का ऑफिशियल कलेक्शन सामने आ चुका है ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक पहले दिन छिछोरे फिल्म ने 7.32 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, तुषार पांडे, सहर्ष कुमार, प्रतिक बब्बर, ताहिर भसीन और नवीन पॉलिशेट्टी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है। इस फिल्म को देखने के बाद आपको भी अपनी कॉलेज लाइफ की याद आ जाएगी।

टूटे इन फिल्मों के रिकॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छिछोरे ने पहले ही दिन 7.32 करोड़ का धुआंधार कलेक्शन करके सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म शुद्ध देसी रोमांस ( 6.45 करोड़ ) और केदारनाथ ( 7.25 करोड़ ) फिल्म का रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिया है और यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ चुकी है। आपको बता दें कि छिछोरे फिल्म ने पहले दिन के कलेक्शन से साहो फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है जी हां प्रभास की फिल्म ने आठवें दिन सिर्फ छह करोड़ का ही कलेक्शन किया है।
नितेश तिवारी के द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म लोगों के बीच काफी पसंद की जा रही है और वर्ड ऑफ माउथ का फायदा जोरों शोरों से हो रहा है और दूसरे दिन भी काफी अच्छा कलेक्शन होने की संभावना है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: