Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इधर वर्ल्डवाइड साहो ने कमा लिए 400 करोड़ तो उधर प्रभास पर बने शाही चुटकुले, देखना जरूर

इधर वर्ल्डवाइड साहो ने कमा लिए 400 करोड़ तो उधर प्रभास पर बने शाही चुटकुले, देखना जरूर

<-- ADVERTISEMENT -->




prabhas-saaho-rs-400-crore-mark-poster
क्रिटिक्स के नेगेटिव रिव्यू मिलने के बाद भी मेगा स्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' ने रिलीज के 10 ही दिनों में कमाई का पहाड़ खड़ा कर दिया है। जी हां ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म 400 करोड़ का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है तो वहीं इंडिया में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला। इधर इस फिल्म ने जैसे ही 400 करोड़ कमा लिए तो उधर सोशल मीडिया पर लोगों ने प्रभास पर शाही चुटकुले बनाने शुरू कर दिए हैं जो कि इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रहे हैं। आज हम आपको इस आर्टिकल में कुछ ऐसी ही तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देखने के बाद आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल खो बैठेंगे .
prabhas-saaho-rs-400-crore-mark-poster

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साहो फिल्म ने सिनेमाघरों में 2 सप्ताह पूरे किए हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले वीक में इस फिल्म का कलेक्शन 116.09 करोड़ रहा था तो वहीं दूसरे वीक 14.95 करोड़ का बिजनेस कर लिया जो कि वाकई में काबिले तारीफ है। बता दें कि यह सिर्फ हिंदी वर्जन का कलेक्शन है फिल्म को मलयालम, हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा में रिलीज किया गया था। फिल्म के निर्देशक सुजीत है।
prabhas-saaho-rs-400-crore-mark-poster

350 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनाई गई यह फिल्म रिलीज के 10 ही दिनों में बजट निकाल चुकी है। हालांकि अब नेगेटिव रिव्यू का कमाई पर असर देखने को मिल रहा है और दिन-ब-दिन कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आ रही है। फिर भी प्रभास के स्टारडम की वजह से इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए।
prabhas-saaho-rs-400-crore-mark-poster

पहले ही दिन 109 करोड का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन करके यह फिल्म 'बाहुबली 2' के बाद भारत की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बनी इस फिल्म से लोगों ने काफी उम्मीदें लगाई थी, लेकिन उम्मीदों पर पानी फिर गया। आप इन तस्वीरों में देखें सकते हो कि लोगों ने प्रभास पर शानदार चुटकुले बनाए हैं। यह सिर्फ एक एंटरटेनमेंट के लिए है इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है कृपया इसे सीरियसली बिल्कुल ना लें।

दोस्तों, आपको प्रभास पर बनी यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: