Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इस अभिनेत्री से छीनकर प्रिया प्रकाश को दिया गया था रोल, सच्चाई सामने आने पर खूब मचा था बवाल

इस अभिनेत्री से छीनकर प्रिया प्रकाश को दिया गया था रोल, सच्चाई सामने आने पर खूब मचा था बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->

सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश की आंख मारने वाली वीडियो काफी तेजी से वायरल में थी। इस वीडियो की वजह से ही प्रिया प्रकाश रातों-रात फेमस हो गई। प्रिया प्रकाश का नाम उस वक्त विवादों में घिरा जब फिल्म ओरु अदार लव की स्टारकास्ट एवं निर्देशक ने उन पर काफी गंभीर आरोप लगाए। आरोप लगने के बाद काफी ज्यादा बवाल हुआ। प्रिया प्रकाश वारियर ने इस मामले पर अपनी सफाई दी तो मामले ने और ज्यादा तूल पकड़ ली। आज प्रिया प्रकाश वारियर का जन्मदिन है। इस मौके पर हम आपको यह पूरा मामला बताने जा रहे हैं।
फिल्म ओरु अदार लव के निर्देशक ओमर लुलु ने कहा था कि जब प्रिया प्रकाश का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था तो मैंने प्रोड्यूसर को कहा था कि यह फिल्म अच्छी क्वालिटी के साथ बननी चाहिए। फिल्म के प्रोड्यूसर ने कहा कि प्रिया प्रकाश को फिल्म की मुख्य हीरोइन बना दो।
डायरेक्टर के मुताबिक पहले फिल्मों में एक यंग कपल को दिखाया जाना होता है जिसका मर्डर हो जाता है। लेकिन बाद में प्रोड्यूसर ने कहा कि पूरी फिल्म में प्रिया प्रकाश को हाईलाइट कर दो। फिल्म में एक और अभिनेत्री को कास्ट किया गया था जिसका नाम नूरिन शरीफ था। वह काफी टैलेंटेड है और उनकी परफॉर्मेंस काफी शानदार थी।
नूरिन शरीफ ने कहा था कि जब मुझे इस फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री के तौर पर शामिल किया गया था तो बहुत खुशी हुई। लेकिन प्रिया प्रकाश का वीडियो वायरल होने के बाद पूरी कहानी बदल गई और मुझे सपोर्टिग किरदार दे दिया गया। मुझे बहुत ज्यादा दुख हुआ। प्रिया प्रकाश ने इसके बाद कहा कि यदि मैं सच बोलना स्टार्ट कर दूं तो कुछ लोग मुसीबत में फंस जाएंगे। लेकिन मैं उनकी तरह नहीं बनना चाहती। मैं चुप रही क्योंकि कर्म खुद बोलेंगे और समय काफी नजदीक है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: