Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तो इस कारण आशा पारेख संग शूटिंग से पहले प्‍याज खाकर पहुंचते थे धर्मेंद्र, खुद किया खुलासा

तो इस कारण आशा पारेख संग शूटिंग से पहले प्‍याज खाकर पहुंचते थे धर्मेंद्र, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र और एक्ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख रियलिटी सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर के सेट पर पहुंचे। यहां पर इन तीनों ने अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। इस शो के सेट पर बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र ने आशा पारेख के साथ फिल्म आए दिन बहार के की शूटिंग से जुड़ा बहुत ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया। धर्मेंद्र ने बताया कि वह किस तरह से अपने मुंह से शराब की बदबू छुपाने के लिए प्याज खाकर फिल्म के सेट पर जाते थे।
asha-parekh
धर्मेंद्र ने बताया कि हम इस फिल्म की शूटिंग दार्जिलिंग में कर रहे थे। पैकअप होने के बाद फिल्म के निर्माता एवं क्रू मेंबर मिलकर काफी देर रात तक पार्टी करते थे। मैं भी सभी का साथ देता था और कुछ ज्यादा ही पी लेता था। आगे धर्मेंद्र ने कहा कि सुबह के वक्त मेरे मुंह से शराब की बुरी बदबू आती थी। इस बदबू को छुपाने के लिए मैं प्याज खाता था और फिर सेट पर जाता था।
asha-parekh
आशा पारेख मुझे बार-बार कहती थी कि तुम बहुत प्याज खाते हो और तुम्हारे मुंह से बदबू आती है। आशा पारेख को बाद में मेरी सच्चाई पता लगी। उन्होंने मुझसे कहा कि आप सेट पर शराब पीकर ना आए। इसके बाद मैंने ऐसा करना बंद कर दिया। धर्मेंद्र ने आशा पारेख से कहा कि जब मैंने आपको कहा था कि मैं शराब की बदबू छुपाने के लिए प्याज खाकर सेट पर आता था तो आपने मुझसे शराब पीने के लिए मना कर दिया था।
asha-parekh
मैंने आप के कहने पर शराब पीना बंद कर दिया। इसके बाद हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त बन गए। हम दोनों एक फैमिली की तरह हैय। हमारे लिए वह दिन काफी शानदार हैं। यह यादें कभी-कभी मुझे काफी भावुक कर देती हैं। लेकिन इनको याद करके मेरा मन खुशी से भर जाता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: