Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

माधुरी दीक्षित ने अपनी बायोपिक फिल्म की अफवाहों को लेकर तोड़ी चुप्पी किया, कहा कुछ ऐसा

अपनी बायोपिक फिल्म की अफवाहों को लेकर Madhuri Dixit ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इस बात को खारिज कर दिया कि उनके जीवन और बॉलीवुड में उनके अनुभवों पर बायोपिक बन रही है। माधुरी दीक्षित ने बताया कि ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला। यह बहुत बड़ी अफवाह है। मुझे इस बारे में नहीं पता कि इसका स्रोत क्या है। मेरा यह इरादा नहीं है कि मेरी बायोपिक बने। मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है। आप लोग अफवाहों पर ध्यान मत दीजिए।

madhuri dixit
बता दे कि कुछ समय पहले माधुरी दीक्षित की फिल्म कलंक रिलीज हुई थी। माधुरी दीक्षित ने प्रियंका चोपड़ा के साथ मिलकर अपने जीवन पर एक श्रंखला तैयार करने का प्लान बनाया है। बताया जा रहा है कि माधुरी दीक्षित की यह हास्य श्रंखला होगी। इस बारे में जब माधुरी दीक्षित से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि टीवी समय लेता है। मुझे बारे में नहीं पता यह कब हो पाएगा। बता दें कि 15 जून से कलर्स चैनल पर डांस रियलिटी शो डांस दीवाने आने वाला है। माधुरी दीक्षित इस शो में नजर आएंगी।

madhuri dixit
माधुरी दीक्षित 52 साल की हो गई है। सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित बहुत ही एक्टिव रहती है। वह हर रोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है। माधुरी दीक्षित युवाओं को डांस का प्रशिक्षण भी देती है। आज भी माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की युवा एक्ट्रेस को खूबसूरती के मामले में मात देती हैं। उन जैसा डांस हर कोई नहीं कर सकता। माधुरी दीक्षित कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है। माधुरी दीक्षित ने अब तक 'तेजाब', 'राम लखन', 'साजन', 'बेटा', 'दिल', 'हम आपके हैं कौन', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास'  जैसी फिल्मों में काम किया है। माधुरी दीक्षित ने साल 1984 में बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म अबोध थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: