Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप चाहती है कैटरीना कैफ, जानकार होंगे हैरान

कैटरीना कैफ किसी एक्टर नहीं, बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में चाहती हैं रहना

<-- ADVERTISEMENT -->




katrina in bridal look
जल्दी ही कैटरीना कैफ सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आने वाली है। बता दें कि ये फिल्म 5 जून को यानी की ईद के अवसर पर रिलीज होने जा रही है। सलमान और कैटरीना फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं। कटरीना कैफ हाल ही में जूम के चैट शो ‘बाई इंवाइट ओनली’ में पहुंची जहां उनसे कई सवाल पूछे गए।


इस शो में कैटरीना कैफ से पूछा गया कि अगर आपको किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप बनानी हो तो आप किस बॉलीवुड अभिनेत्री को चुनेंगी। इसका जवाब देते हुए करीना कैटरीना कैफ ने करीना कपूर का नाम लिया। बता दें कि ऐसा पहली बार देखने को नहीं मिला है, जब कैटरीना कैफ ने करीना कपूर की तारीफ की है। इससे पहले भी वे कई बार करीना कपूर की तारीफ कर चुकी है। जबकि करीना कपूर ने भी कैटरीना कैफ की तारीफ की है। इसको देख कर लगता है कि यह दोनों एक साथ फिल्मों में काम कर सकती हैं।


कैटरीना कैफ ने हाल ही में रणबीर कपूर से हुए ब्रेकअप के बारे में भी बताया। उन्होंने उन दिनों को याद किया जब वह पूरी तरह से टूट गई। उन पलों को याद करते हुए कटरीना कैफ ने कहा था कि जब मेरा रणबीर से ब्रेकअप हुआ तो मैं अपने और अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सोचने के लिए मजबूर हो गई। मैं उस वक्त समझ पाई कि इंसान कैसे काम करते हैं। मैं यह सोचकर बहुत ही हैरान हूं कि कोई इंसान कैसे आपको तकलीफ में डाल सकता है।

बता दे कि सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म में तब्बू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है। ये 6वीं ऐसी फिल्म होगी जिसमें सलमान और कटरीना एक साथ नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के अलावा dabang3 की शूटिंग में भी काफी व्यस्त चल रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: