Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: आज रिलीज होगी यह 3 बड़ी फिल्में, तीसरी कर सकती है 50 करोड़ की ओपनिंग

Box Office: आज रिलीज होगी यह 3 बड़ी फिल्में, तीसरी कर सकती है 50 करोड़ की ओपनिंग

<-- ADVERTISEMENT -->




जब भी सिनेमाघरों में एक साथ बड़ी फिल्में रिलीज होती है तब बड़ा क्लैश देखने मिलता है। आज  यानी 5 जून को भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। आपको बता दें कि आज बॉक्स ऑफिस पर एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है।

रिलीज होगी यह 3 बड़ी फिल्में :-

1. एक्स मेन - डार्क फिनिक्स : 

हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दिन-ब-दिन भारत में बढ़ता ही जा रहा है| आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईद के इस शानदार मौके पर भारत फिल्म को टक्कर दे सकती है 'x-men डार्क फिनिक्स'। जी हां यह फिल्म भी आज  ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी यह एक बड़ी बजट वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खुश होने वाली बात तो यह है कि यह फिल्म सिर्फ इंग्लिश में ही नहीं बल्कि हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी अनेक भाषाओं में रिलीज होने वाली है जिसकी वजह से फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी होने की संभावना है। इसके अलावा 3D में भी फिल्म को देखा जा सकता है यह फिल्म इकलौती है जो ईद के मौके पर भारत को टक्कर दे सकती है.

2. किडनैप : 

राजा चंदा द्वारा निर्देशित की गई फिल्म किडनैप ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। जी हां यह एक बंगाली फिल्म है और यह फिल्म सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बनी हुई है। आपको बता दें कि इस फिल्म में मशहूर एक्टर देव लीड रोल में दिखेंगे। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है।

3. भारत : 

अब हम बात करने जा रहे हैं उस फिल्म के बारे में जिसका फैंस को कई महीनों से इंतजार था। हम बात कर रहे हैं सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत के बारे में जो ईद पर दस्तक देने वाली है। सलमान खान हर एक ईद को बड़ी फिल्म लेकर आते हैं और अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं, लेकिन पिछली ईद पर रेस 3 रिलीज हुई थी जो लोगों के बीच कुछ खास पसंद नहीं की गई और अब भारत फिल्म से लोग काफी उम्मीद लगाए हुए बैठे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म एक्सपर्ट की प्रिडिक्शन के मुताबिक पहले ही दिन यह फिल्म 50 करोड़ से भी ज्यादा ओपनिंग ले सकती है, क्योंकि उनके फैंस जरूर पहले ही दिन सिनेमा करो तक पहुंचने वाले हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान रोमांस करते हुए नजर आएंगे तो वही तबु, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ की मुख्य भूमिका में शामिल है। यह फिल्म सलमान के करियर की सबसे ज्यादा ओपनिंग आज ेक्शन करने वाली फिल्म भी बन सकती है।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: