Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो इसलिए हर दूसरे दिन सोनी मैक्स पर प्रसारित होती है अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम

why sooryavansham comes mostly on set max. तो इसलिए हर दूसरे दिन सोनी मैक्स पर प्रसारित होती है अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम. हर दूसरे दिन ‘सोनी मैक्स’ पर आती है बिग बी की सूर्यवंशम, आखिर क्यों ?

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में जाना जाता है। अमिताभ की फिल्म सूर्यवंशम में नजर आई सौंदर्या इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन और सौंदर्या की फिल्म सूर्यवंशम को सिनेमाघरों में दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था।


यह फिल्म 21 मई 1999 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म सिनेमाघरों से उतनी भी कमाई नहीं कर पाई जिससे कि इसका बनाने का खर्च निकल आए। पर यह फिल्म इतनी बुरी नहीं थी जितना लोगों ने इसको पसंद नहीं किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह सौंदर्या की बॉलीवुड की पहली फिल्म थी। उनको साउथ इंडस्ट्री में लोग बहुत पसंद करते थे। फिर भी लोगों को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।


लेकिन फिर भी यह फिल्म टीवी पर सबसे ज्यादा बार दिखाई जाने वाली फिल्म बनी। अगर आपको नहीं पता हो तो हम आपको बता दें कि यह फिल्म टीवी चैनल सोनी मैक्स पर हर दूसरे दिन प्रसारित होती है। इसी कारण बहुत सारे लोग सोनी मैक्स का मजाक उड़ाते हैं। जब भी आप सोनी मैक्स चैनल लगाएंगे तो हीरा ठाकुर ही दिखाई देते हैं।


जब सौंदर्या का निधन हुआ तब वह 31 साल की थी। जब वह भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करने के लिए हेलीकॉप्टर से जा रही थी तो उनका हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और वह दुनिया को अलविदा कह गई।


आप सोच रहे होंगे कि यह फिल्म सोनी मैक्स पर इतनी प्रसारित क्यों होती है तो हम आपको बता दें कि जब यह फिल्म आई थी तो उसी वक्त सोनी मैक्स ने 100 साल के लिए फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे। यही कारण है कि यह फिल्म सोनी मैक्स पर हर दूसरे तीसरे दिन प्रसारित होती है। सोनी मैक्स के जो मालिक है उनको सौंदर्या बहुत ही पसंद थी। यही कारण है कि यह फिल्म इतनी प्रसारित होती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: