Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

99% लोग नहीं जानते होंगे की फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते अजय देवगन, राज है बहुत बड़ा

फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते अजय देवगन, वजह बेहद दिलचस्प !

<-- ADVERTISEMENT -->




अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। उनकी एक्शन लोगों को बहुत ही पसंद आती है। लाखों-करोड़ों लड़कियां अजय देवगन की स्टाइल पर फिदा है। हम आपको इस पोस्ट में अजय देवगन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।


अजय देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में गंभीर किरदार निभाया और उनको उसी किरदार में काफी लोकप्रियता मिली। शुरुआत में अजय देवगन ने एक्शन फिल्मों में काम किया। उन्हें सफलता मिलती गई। धीरे-धीरे वे कॉमेडी फिल्मों में भी नजर आने लगे। लोगों को अजय देवगन की कॉमेडी फिल्में खूब पसंद आई।

संबंधित इमेज

अगर आपने अजय देवगन की फिल्में देखी होंगी तो आपको पता होगा कि वे फिल्मों में खुलकर नहीं हंसते हैं। यदि कोई कॉमेडी फिल्म होती है तो वे उस फिल्म में भी थोड़ा बहुत हंसते हैं। वह फिल्मों में हंसने में कंजूसी करते हैं। इसी कारण लोग अजय देवगन को गंभीर अभिनेता मानते हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह क्या है वह बहुत ही कम लोग जानते हैं।

संबंधित इमेज

ज्यादातर बॉलीवुड स्टार पर्दे पर अपनी कमियों को छुपाने के लिए तरह-तरह के जुगाड़ निकालते हैं। अजय देवगन के फिल्मों में ना हंसने की वजह बहुत ही रोचक है। बात यह है कि अजय देवगन के नीचे के दांत सही तरीके से व्यवस्थित नहीं है। यही कारण है कि अजय देवगन इस कमी को छुपाने के लिए फिल्मों में खुलकर नहीं हंसते हैं।

संबंधित इमेज

अजय देवगन बॉलीवुड की फूल और कांटे, जिगर, दिलवाले, दिलजले, हिंदुस्तान की कसम, हम दिल दे चुके सनम, टैंगो चार्ली, सिंघम, हिम्मतवाला, एक्शन जैकसन, सिंघम रिटर्न ,गोलमाल अगेन जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनकी फिल्में उनके नाम से ही हिट हो जाती हैं। अजय देवगन ने अपने करियर में ज्यादातर हिट फिल्में दी। इन दिनों अजय देवगन अपकमिंग फिल्म दे दे प्यार दे को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह काफी बिजी हैं। कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई थी, जो एक कॉमेडी फिल्म थी। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: