Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस अभिनेत्री का दोबारा होने जा रहा है तलाक, वजह जानकर होगी हैरानी

एक ही पति से ये एक्ट्रेस लेने जा रही दूसरी बार तलाक, इस बार बताई ये वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




डायन फेम एक्ट्रेस प्रिया बाथीजा की दूसरी शादी भी खतरे में पड़ी हुई है। खबरों के मुताबिक, प्रिया अपने दूसरे पति डीजे कंवलजीत से अलग हो रही हैं। बता दें कि प्रिया और कंवल ने मई 2017 में शादी की थी। खबरें आ रही है कि जल्द ही ये कपल तलाक ले सकता है। यह खबरें भी सामने आई है कि प्रिया ने अपने पति के विरुद्ध मुंबई के थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। प्रिया ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है और यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताई।

priya bathija-back to bollywood

प्रिया बाथीजा की पहली शादी 2009 में अभिनेता जतिन शाह के साथ हुई थी। लेकिन 2 सालों में ही प्रिया की पहली शादी टूट गई। प्रिया ने स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि उनके ऊपर काफी अत्याचार हुआ था, जिस वजह से उन्होंने तलाक लिया।

priya bathija-back to bollywood

प्रिया ने कभी इस मामले में कोई बात नहीं की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में प्रिया ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिससे सब हैरान रह गए। प्रिया ने कहा- यह काफी दुखद है कि मुझे इस बारे में बोलना पड़ रहा है। आप समझ सकते हैं, जिस लड़की का दूसरा तलाक होने जा रहा है, उसे कैसा लग रहा होगा। दूसरी लड़कियों की तरह मैं फेयरीटेल बेडिंग चाहती थी, नहीं तो मैं शादी ही क्यों करती।

priya bathija-back to bollywood

प्रिया ने कहा- मैंने पहले लव मैरिज की, जिसमें मुझे धोखा मिला तो फिर मैंने अरेंज मैरिज करने की सोचा। लेकिन मुझे अरेंज मैरिज के बाद भी काफी मुश्किल सहनी पड़ रही है। मैंने अपनी शादी के लिए अपना करियर भी छोड़ दिया और मैं रायपुर में अपने पति के साथ समय बिताने लगी।

priya bathija-back to bollywood

खबरों के मुताबिक प्रिया ने ओशिवारा मुंबई थाने में कंवलजीत के ऊपर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। हाल ही में कंवलजीत मुंबई आए। खबरों के मुताबिक, कंवलजीत ने प्रिया से जबरदस्ती डिवोर्स पेपर शाइन करवाए हैं और उसे आपसी सहमति से हुआ तलाक बता दिया। प्रिया ने यह भी बताया कि वो उनको टॉर्चर करता था। बता दें कि प्रिया ख्वाहिश, बसेरा, कितनी मोहब्बत है, द्वारिकाधीश, हम फिर मिलेंगे जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: