Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान के भाई अरबाज खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया इसलिए फिल्मों में नहीं करते किसिंग सीन

अरबाज खान ने किया खुलासा- 'इस वजह से सलमान खान नहीं करते Kissing scene'

<-- ADVERTISEMENT -->




salman-khan-kissing-scene-bollywood

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हर बार की तरह एक बार फिर से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है। इस बार सलमान खान के भाई अरबाज खान ने सलमान से जुड़ा हुआ बड़ा खुलासा किया है। अरबाज खान ने यह खुलासा कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के दौरान किया। जब अरबाज खान ने यह खुलासा किया तो वहां पर मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। अरबाज, सलमान और सोहेल तीनो भाई एक साथ कपिल शर्मा के शो में गए थे। इस शो में इन तीनों भाइयों ने एक-दूसरे के राज राष्ट्रीय टीवी पर खोल दिए।

salman-khan-kissing-scene-bollywood

कपिल शर्मा ने सलमान खान से सवाल किया कि आपने कई सारी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। लेकिन आप किसी के साथ कंफर्टेबल नहीं हुए। सलमान खान ने उत्तर दिया कि मैं फिल्मों में किश-विश तो करता नहीं, इसलिए मुझे फर्क पड़ता नहीं। इस पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने कहा कि यह ऑफ स्क्रीन पर ही इतना कर लेते हैं तो ऑन स्क्रीन पर करने की आवश्यकता ही नहीं होती। यह बात सुनकर सलमान और सोहेल के अलावा वहां मौजूद अन्य लोग भी हंस गए। इससे पहले अरबाज खान ने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में भी सलमान की निजी जिंदगी से जुड़े कई सारे राज बताएं।


सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में शामिल हुए भाईजान सलमान खान का बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान कह रहे हैं कि मेरी शादी ना करने की वजह संजय दत्त है। सलमान खान ने शो में संजय दत्त से जुड़ा हुआ एक किस्सा भी बताया। उन्होंने कहा कि एक बार संजय दत्त ने मुझे शादी करने की सलाह दी थी। लेकिन उस वक्त बार-बार उनकी पत्नी उन्हें फोन कर रही थी। उसके बाद वह मुझे रोककर वहां से चले गए। यह बात सुनकर ही सभी लोग हंसने लगे।

salman-khan-kissing-scene-bollywood

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: