Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आम इंसान होने पर कुछ ऐसी लगती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, आप कल्पना भी नहीं कर सकते

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां अगर आम इंसान होती तो कुछ इस तरह दिखती, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स बहुत ही हैंडसम और खूबसूरत होते हैं। उन्हें देखकर हम सभी लोग सोचते हैं कि काश हम भी बॉलीवुड स्टार की तरह दिख पाते। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स असल में ज्यादा खूबसूरत नहीं होते हैं। वह मेकअप करके बहुत खूबसूरत लगते हैं। आज की पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो आम इंसान होने पर कुछ इस तरह लगती। चलिए देखते हैं


जानवी कपूर 

लिस्ट में सबसे पहला नाम जानवी कपूर का आता है जो श्रीदेवी की बेटी है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। आप ऊपर दी गई तस्वीर में देख सकते हैं कि वह आम इंसान होने पर कैसी लगती। फिल्मों में तो वह बहुत ही खूबसूरत लगती है।


दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में आने से पहले मॉडल और बैकग्राउंड डांसर रह चुकी है। बॉलीवुड में आने से पहले पादुकोण बहुत ही सामान्य लगती थी। लेकिन कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उनके लुक में बड़ा बदलाव आया और बहुत सुंदर लगने लगी।


सोनम कपूर 

सोनम कपूर बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली से ताल्लुक रखती है। सोनम कपूर बॉलीवुड में आने से पहले काफी खराब लगती थी। लेकिन अब वे काफी खूबसूरत लगती है। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि सोनम कपूर में तब में और अब में कितना अंतर है।


मुग्धा गोडसे 

मुग्धा गोडसे बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। बॉलीवुड की फिल्म फैशन से उन्होंने एंट्री ली थी। मुग्धा गोडसे भले ही फिल्मों में खूबसूरत लगती हो। लेकिन असल जिंदगी में वे काफी बदसूरत है। ऊपर दी गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वे बिना मेकअप के मुग्धा गोडसे कैसी लगती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: