Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

महानायक अमिताभ बच्चन की ये एक्ट्रेस मौत के वक्त थी प्रेग्नेंट, अंतिम संस्कार के लिए नहीं मिली थी लाश

मौत के वक्त प्रेग्नेंट थी बिग बी की ये एक्ट्रेस, अंतिम संस्कार के लिए परिवार को लाश तक न मिली !


SOUNDARYA DEATH

साल 1999 में रिलीज हुई महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम फ्लॉप हुई थी। लेकिन यह फिल्म आज की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म हर दो-तीन दिन में सोनी मैक्स पर प्रसारित होती है। अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में साउथ की फेमस अभिनेत्री सौंदर्या रघु मुख्य भूमिका में थी। फिल्म की रिलीज के 5 साल बाद ही सौंदर्या रघु की मौत हो गई थी। जब सौंदर्या रघु की मृत्यु हुई थी तब वह प्रेग्नेंट थी। उनके घर वालों को उनकी डेट बॉडी भी नहीं मिली थी।

SOUNDARYA DEATH

यह बात 17 अप्रैल 2004 की है। वह बीजेपी और तेलुगू देशम पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए करीमनगर जा रही थी। सौंदर्या रघु जिस फोर सीटर प्राइवेट एयरक्राफ्ट से जा रही थी उसने 11:05 पर बेंगलुरु के जक्कुर एयरफील्ड से उड़ान भरी। 100 फीट ऊपर जाने के बाद ही वह एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया। उसमें सौंदर्य समेत उनके उनके भाई अमरनाथ, हिंदू जागरण समिति के सेक्रेटरी रमेश कदम और पायलट जॉय फिलिप मौजूद थे।

SOUNDARYA DEATH

इस घटना में चारों लोगों की ही मौत हो गई। आपको बता दें कि मौत से कुछ दिनों पहले ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। जब सौंदर्या रघु की मौत हुई थी तब उनकी उम्र 31 साल थी। उनका रियल नेम सौम्या सत्यनारायण था। 18 जुलाई 1972 को कर्नाटक के कोलार में सौंदर्या रघु का जन्म हुआ। उनके पिता इंडस्ट्रियलिस्ट और कन्नड़ फिल्मों के राइटर थे, जिनका नाम के. एस. नारायण था।

SOUNDARYA DEATH

मृत्यु से ठीक 1 साल पहले यानी कि साल 2003 में उनकी शादी सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी. एस. रघु  से हुई थी। खबरों की मानें तो साल 2010 में जी. एस. रघु की दूसरी शादी अर्पिता नाम की लड़की से हुई। साल 1998 में सौंदर्या रघु से सवाल किया गया कि क्या वे हमेशा से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी तो सौंदर्या रघु ने बताया था कि फिल्में उनके दिमाग में आखिरी चीज थी। मेरे पिताजी फिल्ममेकर थे। मैं उनके साथ फिल्म सेट्स पर जाया करती थी।

SOUNDARYA DEATH
Loading...

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: