Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी टॉपलेस फोटोशूट करवाकर बटोरी थी सुर्खियां, एक गलती ने बर्बाद किया करियर

टॉपलेस फोटोशूट से रातों-रात बनी थी स्टार, एक लत ने तबाह किया करियर

<-- ADVERTISEMENT -->





ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है जिन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया। ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को मराठी परिवार में हुआ था। साल 1992 में फिल्म तिरंगा रिलीज हुई जिससे ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड में एंट्री ली। हालांकि ममता ने फिल्म में छोटा रोल निभाया। 1993 में फिल्म आशिक आवारा रिलीज हुई जिससे उनको काफी लोकप्रियता मिली।


उसी साल ममता कुलकर्णी ने टॉपलेस फोटोशूट करवाया था और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। हालांकि इसके बाद कुछ लोग ममता कुलकर्णी को मारना चाहते थे। जब स्टारडस्ट मैगजीन के कवर के शूट के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही थी तो कई सारी अभिनेत्रियों ने इनकार कर दिया था। उसी वक्त ममता कुलकर्णी का नाम सुझाया गया और ममता फोटोशूट के लिए तुरंत राजी हो गई। जब उनको बताया गया कि आपको टॉपलेस होकर फोटोशूट कराना होगा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।


ममता कुलकर्णी ने बताया कि इसमें तो बहुत रिस्क है। यदि यह चल गया तो तो ठीक है। लेकिन नहीं चला तो मेरे परिवार वाले और फिल्म इंडस्ट्री मुझे धक्का मारकर निकाल देंगे। ममता कुलकर्णी ने दो-तीन दिन का समय मांगा। वह इस शर्त पर फोटोशूट करवाने के लिए तैयार हो गई कि यदि उनको फोटोशूट पसंद आएगा तो ही वह पब्लिश होगा। ममता कुलकर्णी का फोटो शूट कर लिया गया और कुछ समय बाद वह मार्केट में भी आ गया।


कुछ लोगों को ममता का टॉपलेस होना पसंद नहीं आया, जिस कारण लोगों ने ममता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। उनको मारने की धमकी भी मिली। हालांकि उनको इससे काफी लोकप्रियता मिली। आमिर खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारों ने ममता कुलकर्णी के टॉपलेस फोटोशूट की जमकर तारीफ की थी। ममता कुलकर्णी का अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ अफेयर रहा। फिर इसके बाद उनका नाम ड्रग तस्करी करने वाले विजय गोस्वामी के साथ जोड़ा गया। वह तस्करी के चलते जेल में चला गया और ममता साधु बन गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: