Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर की फिल्म अर्जुन रेड्डी रीमेक से तारासिंह सुटारिया चौंकाने वाला सच बाहर निकलें


<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्मों में से एक 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे मुख्य किरदार में नजर आएगी। तारा सुतरिया और अनन्या पांडे इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही तारा बड़ी स्टार बन गई है। पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले है। दिलचस्प बात ये है की तारा ने शाहिद कपूर की एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

जानिए विस्तार से -

तारा ने रिजेक्ट की थी शाहिद की ये फिल्म


दरअसल, हम बात कर रहे है शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' के बारे में। शाहिद की ये फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी। शाहिद की ये फिल्म तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। तारा के मना करने के बाद फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। कबीर सिंह के अलावा तारा ने हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' में काम करने से भी इंकार कर दिया था।

तारा ने इस वजह से छोड़ी कबीर सिंह और अलादीन


तारा ने एक इंटरव्यू में बताया की जब उन्हें 'कबीर सिंह' ऑफर हुई थी तब वे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बीजी थी। तारा अपनी डेब्यू फिल्म के बीच में किसी और फिल्म की शूटिंग नहीं करना चाहती थी इसीलिए उन्होंने कबीर सिंह छोड़ दी। इसके अलावा तारा हॉलीवुड फिल्म 'अलादीन' की ट्रेनिंग को बीच में छोड़ 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' की शूटिंग के लिए भारत आ गई थी।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अलावा इन फिल्मों में नजर आएगी तारा


डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही तारा ने कई बड़ी बजट की फिल्में साइन कर ली है। तारा ने 'मरजावां' फिल्म साइन की है, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएगी। इसके अलावा तारा 'RX 100' के हिंदी रीमेक में भी काम कर रही है। जिसमें वे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के अपोजिट नजर आएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: