Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने से उम्र में छोटी इन एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके है अजय देवगन, देखें तस्वीरें

अपने से उम्र में छोटी इन एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस कर चुके है अजय देवगन, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->





अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' को लेकर काफी चर्चा में है। ये फिल्म 17 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। दिलचस्प बात ये है की रकुल प्रीत सिंह उम्र में अजय से 26 साल छोटी है। अजय 50 साल के है, जबकि रकुल प्रीत सिंह महज 24 साल की है। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब अजय अपनी से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने जा रहे है। इससे पहले भी वे अपने से उम्र में छोटी कई एक्ट्रेसेस के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुके है।

जानिए उन एक्ट्रेसेस के बारे में -

1. कंगना रनौत


फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' अजय देवगन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ रोमांस करते नजर आए थे। कंगना रनौत उम्र में अजय से 18 साल छोटी है। 32 साल की कंगना ने 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के अलावा 'तेज', 'पॉवर' और 'रास्कल्स' जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है।

2. काजल अग्रवाल


काजल अग्रवाल साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। काजल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। काजल फिल्म 'सिंघम' में अजय के साथ रोमांस करते नजर आई थी। दिलचस्प बात ये है की काजल उम्र में अजय से 17 साल छोटी है।

3. यामी गौतम


फिल्म 'एक्शन जैक्शन' में अजय देवगन के अपोजिट यामी गौतम नजर आई थी। यामी गौतम उम्र में अजय से 20 साल छोटी है। लेकिन फिर भी यामी और अजय के बीच की कैमेस्ट्री लोगो को बेहद पसंद आई थी।

4. तमन्ना भाटिया


फिल्म 'हिम्मतवाला' में अजय देवगन के साथ तमन्ना भाटिया मुख्य किरदार में नजर आई थी। तमन्ना असल जिंदगी में अजय से 21 साल छोटी है। फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांस सीन थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: