Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रणवीर सिंह के साथ काम करने से इस टीवी अभिनेत्री ने कर दिया था इनकार, जानें वजह

जानिए आखिर क्याें इस टीवी स्टार ने रणवीर सिंह के साथ काम करने का Proposal ठुकराया. धारावाहिक क्या हाल मिस्टर पांचाल की अभिनेत्री ओजस्वी अरोड़ा (Ojaswini Arora) को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली ब्वॉय' में काम करने का ऑफर मिला था।

<-- ADVERTISEMENT -->




Ranveer Singh ojaswini arora

रणवीर सिंह ( Ranveer Singh) बॉलीवुड के कामयाब अभिनेता हैं और एक के बाद एक हिट फिल्में देते जा रहे हैं। रणवीर सिंह कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन हाल ही में खबर मिली है कि टीवी की मशहूर अभिनेत्री ओजस्वी अरोड़ा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था।

 ojaswini arora

खबरों के मुताबिक, धारावाहिक क्या हाल मिस्टर पांचाल की अभिनेत्री ओजस्वी अरोड़ा (Ojaswini Arora) को रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' में काम करने का ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने रणवीर के साथ फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया, क्योंकि वे टीवी सीरियल पर अपना पूरा ध्यान देना चाहती थीं।

Ranveer Singh ojaswini arora

बता दें कि ओजस्वी अरोड़ा फिलहाल स्टार भारत के धारावाहिक क्या हाल मिस्टर पांचाल में परी की भूमिका में नजर आ रही हैं और दर्शक उनको काफी पसंद भी कर रहे हैं। इससे पहले ओजस्वी आसमान से आगे, बहनें जैसे कई सीरियलों में नजर आ चुकी हैं।

Ranveer Singh ojaswini arora

रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म गली ब्वॉय कुल मिलाकर 128.28 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। इस फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: