Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी सड़क पर पिट जाते हैं दीपक कलाल तो कभी राखी के चेहरे पर पुत गया गोबर, वायरल हो रहा है ये वीडियो

कभी सड़क पर पिट जाते हैं दीपक कलाल तो कभी राखी के चेहरे पर पुत गया गोबर, वायरल हो रहा है ये वीडियो.

<-- ADVERTISEMENT -->




rakhi sawant gobar pack
बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन व बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत को भला कौन नहीं जानता होगा. राखी सावंत ने बड़े परदे से लेकर छोटे पर्दे पर कई किरदार निभाए हैं जिनमें से कुछ किरदार लोगों को पसंद  आया था तो कुछ को लोगों ने नापसंद कर दिया. राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं. जी हां यह कोई नई बात नहीं है राखी के बारे में यह तो हर कोई जानता है कि कई बार यह चर्चा में आने के लिए भी ड्रामा करती है.  बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत उन तमाम लोगों को हमेशा करारा जवाब देती है जो लोगों लड़कियों को आइटम समझते हैं. 
rakhi sawant gobar pack
राखी सावंत का मानना है कि हमारे समाज की दिक्कत यह है कि हम किसी भी प्रतिभाओं का सम्मान समय पर नहीं करते हैं.  हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत कई बार विवादों में रह रही हैं और उनका विवाद चर्चा का विषय बने हैं. राखी का जन्म नीरू भेदा के नाम से जया भेदा के यहाँ हुआ जिनका विवाह सावंत से हुआ था जो वोर्ली पुलिस थाने में कॉन्स्टेबल थे।सावंत ने विले पार्ले में स्थित गोकिलाबाई हाई स्कुल में पढ़ाई की व आगे चलकर मीठीबाई कॉलेज में दाखिला लिया। वह फ़िल्म निर्देशक राकेश सावंत व पूर्व अभिनेत्री उषा सावंत की बहन है।
rakhi sawant gobar pack
अगर आपको याद होगा तो हाल ही में राखी अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं जी हां उन्होने खुलेआम खुद ये बात कही थीं कि वो दीपक कलाल से शादी करने वाली है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और एक बार फिर ये साबित हो गया कि राखी ये सब सिर्फ पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए कर रही हैं। इसके बाद राखी के होने वाले पति दीपक कलाल भी चर्चा में आए थें, जी हां दरअसल दीपक शादी को लेकर नहीं बल्कि वो अपने पिटाई को लेकर चर्चा में आए थें जी हां बता दें कि दीपक की पिटाई का वीडियो काफी वायरल हुआ है।
deepak kalal beaten
दरअसल दीपक कलाल की गुरूग्राम में अंजान शख्स ने जमकर पिटाई की। इस दौरान का उनका वीडियो खूब वायरल हुआ। दीपक की पिटाई के बाद राखी का बयान भी सामने आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर दीपक ने कोई गलती की है तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराना चाहिए था न की उसे मारना चाहिए था। वहीं इसके अलावा कुछ दिनों पहले भी राखी ने एक इवेंट के दौरान हार्दिक जमकर फटकार लगाई थी और राखी ने कहा, ‘हार्दिक के बयान ने उन्हे काफी दुख पहुंचाया है।’
rakhi sawant gobar pack
अब जाकर एक बार फिर से राखी सावंत सुर्खियों में आ गई हैं। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब जाकर राखी सावंत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि राखी ने अपने चेहरे पर गोबर पैक लगा रखा है और तो और वो अपने फैंस को भी ये सलाह दे रही हैं कि वो गोबर पैक लगाएं ताकि उनकी टेंशन दूर हो जाए। दरअसल आपको बता दें कि राखी ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, ‘गोबर फेस पैक।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: