Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं इन एक्ट्रेस की छोटी बहनें, नंबर 1 की बहन है बहुत सुंदर

Bollywood Actress and Their Sisters Photo. बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं इन एक्ट्रेस की छोटी बहनें, नंबर 1 की बहन है बहुत सुंदर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में पिछले कुछ दिनों में कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया है। आने वाले दिनों में भी कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी छोटी बहनें बॉलीवुड में आने को लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

1- जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर

jhanvi kapoor and khusi kapoor
बॉलीवुड अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में पिछले साल रिलीज हुई फिल्म धड़क से कदम रखा। खबरों के मुताबिक, खुशी कपूर भी बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी में हैं। हालांकि अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन यह खबर पक्की है कि खुशी कपूर भी बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं।

2- कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन

कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन
कृति सेनन कई फिल्मों में काम किया है और उनकी लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है। कृति की बहन नूपुर सेनन दिखने में बला की खूबसूरत हैं। नूपुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। नुपुर बॉलीवुड में आने की कोशिश कर रही हैं।

3- कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ
कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

4- यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम

यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम
यामी गौतम बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम कर चुकी है और धीरे-धीरे कामयाब होती जा रही हैं। यामी की बहन सुरीली गौतम पंजाबी फिल्म और टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। सुरीली गौतम बॉलीवुड में आने की कोशिश कर रही हैं।

5- भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर

भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकरभूमि पेडनेकर बॉलीवुड में दम लगा के हईशा, टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। हाल ही में भूमि की फिल्म सोनचिड़िया रिलीज हुई है। भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर भी काफी खूबसूरत हैं। समीक्षा कई इवेंट्स में अपनी बहन के साथ नजर आती हैं। हालांकि अभी तक समीक्षा के फिल्मी दुनिया में आने की कोई खबर नहीं मिली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: