Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिना मेकअप किए कैमरे के सामने आई मलाइका, देखकर दंग रह गए लोग

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी दिनों से अपने रिलेशन को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को बिना मेकअप किए कैमरे में कैद किया गया।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी दिनों से अपने रिलेशन को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है। आप सभी को पता ही होगा की मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अफेयर में है और आए दिन इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।


हाल ही में फिट अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को बिना मेकअप किए कैमरे में कैद किया गया। फिल्मों में और रियल लाइफ में खूबसूरत दिखने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियां बिना मेकअप किए घर से बाहर कदम नहीं रखती है, लेकिन जब भी इनको बिना मेकअप के देखा जाता है तो हर किसी को हैरानी होती है।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा की उम्र 45 साल है। इनका जन्म 23 अक्टूबर 1973 को मुंबई में हुआ था। आप सभी को पता ही होगा कि मलाइका अरोड़ा ने 1998 में सलमान के भाई अरबाज खान से शादी कर ली थी, लेकिन कुछ वजह को लेकर साल 2017 में दोनों ने ऑफिशियल तलाक ले लिया।


आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में है तो वहीं अरबाज खान जैसी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशन में है। खबरों के मुताबिक मलाइका और अर्जुन कपूर शादी भी कर सकते हैं तो वहीं कुछ दिनों पहले अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के शादी के चर्चे भी सुनने को मिले थे, लेकिन अभी इस बात पर मुहर नहीं लगी है। मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर किए हुए हैं। बता दें कि 'दबंग 3' में भी वह आइटम डांस करती हुई नजर आने वाली थी, लेकिन सलमान खान ने इनको फिल्म से बाहर निकाल दिया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: