Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ड्रग्स की लत ने बर्बाद कर दिया इन 7 स्टार्स का करियर, एक को तो मांगनी पड़ी थी भीख

Drugs addicted Bollywood Stars. बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनका करियर ड्रग्स (Drugs Addicted) की वजह से बर्बाद हो गया।ड्रग्स की लत ने बर्बाद कर दिया इन 7 स्टार्स का करियर, एक को तो मांगनी पड़ी थी भीख

<-- ADVERTISEMENT -->




bollywood stars drug addicted
आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनका करियर ड्रग्स (Drugs Addicted) की वजह से बर्बाद हो गया। आइए जानते हैं

1- मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला stars drug addicted
मशहूर अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। लेकिन मनीषा को ड्रग्स (Drugs Addicted), स्मोकिंग (Smoking) और शराब की लत लग गई, जिसके बाद मनीषा के फिल्मी करियर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा और उनका शरीर भी खराब हो गया था।

2- परवीन बॉबी

परवीन बॉबी stars drug addicted
परवीन बॉबी 70 और 80 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं। कहा जाता है कि महेश भट्ट से ब्रेकअप होने के बाद परवीन बॉबी काफी टूट गई थी, जिसके बाद उन्होंने ड्रग्स लेना (Drugs Addicted) शुरू कर दिया। इस वजह से उनका करियर भी बर्बाद हो गया और ज्यादा ड्रग्स लने की वजह से परवीन बॉबी की मौत हो गई।

3- फरदीन खान

फरदीन खान stars drug addicted
फरदीन खान ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी। लेकिन पिछले काफी समय से फरदीन बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आए। फरदीन खान को 2001 में कोकीन खरीदते हुए पकड़ा गया था। फरदीन खान का करियर ड्रग्स की लत (Drugs Addicted) की वजह से बर्बाद हो गया।

4- संजय दत्त

संजय दत्त stars drug addicted
संजय दत्त बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता हैं। लेकिन संजय दत्त को ड्रग्स की लत लग गई थी। 1982 में उनको गिरफ्तार भी किया गया था, जिसके बाद उन्हें 5 महीने की जेल हुई। बता दे कि संजय दत्त के परिवार वालों ने उनकी ड्रग्स की लत छुड़ाने के लिए उनको रिहैब सेंटर में भी भेजा था, जिसके बाद वे सही हो गए। लेकिन इसकी वजह से उनका करियर काफी प्रभावित हुआ।

5- हनी सिंह

हनी सिंह stars drug addicted
मशहूर रैपर और सिंगर हनी सिंह के गाने लोगों को बहुत पसंद आते हैं। लेकिन हनी सिंह को ड्रग्स और शराब की लत लग गई थी। हनी सिंह ने जल्द ही इस बुरी आदत को छोड़ दिया।

6- गीतांजलि नागपाल

गीतांजलि नागपाल stars drug addicted
गीतांजलि नागपाल एक बहुत ही कामयाब मॉडल रहीं। गीतांजलि को भी ड्रग्स की लत लग गई थी, जिसकी वजह से उनको पैसों की कमी होने लगी। गीतांजलि ने ना केवल नौकरानी का काम किया, बल्कि गीतांजलि जिंदगी के अंतिम दिनों में दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए भी नजर आई थीं।

7- मुमैत खान

मुमैत खान stars drug addicted
मुमैत खान ने बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम किया। मुमैत ने सलमान खान, संजय दत्त, अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ फिल्मों में काम किया। लेकिन ड्रग्स की लत की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: