Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

1.7 करोड़ की घड़ी, 3.8 करोड़ की पेंटिंग, करोड़ों की कार और बंगले का मालिक है यह बूढ़ा एक्टर

Amitabh Bachchan property: Jaya Bachchan and husband Amitabh Bachchan’s fortunes have become public only a mere few hours ago.

<-- ADVERTISEMENT -->




BackToBollywood: बॉलीवुड में हर अभिनेता के पास करोड़ों की दौलत है। इन अभिनेताओं ने अपनी फिल्मों से स्टारडम के साथ बहुत दौलत कमाई है। आज हम आपको बॉलीवुड के एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताएंगे, जो पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे है। 70 साल के इस बूढ़े एक्टर को उनके फैंस आज भी खूब प्यार करते हैं।

Amitabh Bachchan hugging aishwarya

इस सुपरस्टार का नाम है Amitabh Bachchan, जिन्हें बॉलीवुड की इस सदी का महानायक कहा जाता है। इन्होंने अपने करियर के इतने सालों में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। पर्दे पर इन्हें देखकर आज भी फैंस खूब तालियां बजाते हैं। आपको बता दे कि बिग बी Amitabh Bachchan को साल 2015 में दुनिया का दूसरा सबसे अमीर एक्टर बताया गया था।

Amitabh bachchan

साल 2015 में इनकी कुल संपत्ति लगभग 2400 करोड़ थी, जो अब बढ़कर लगभग 2800 करोड़ हो गई है। एक फिल्म के लिए  Amitabh Bachchan 7 करोड़ की फीस लेते है, और एक ऐड के लिए लगभग 5 से 8 करोड़ की फीस लेते है।

आपको बता दे कि  Amitabh Bachchan टैक्स भी काफी अच्छे समय से भरते है, और इनका सालाना कुल टैक्स लगभग 20 करोड़ का होता है। आपको बता दे कि इनके पास मुंबई में ही कुल 5 बंगले (प्रतीक्षा,जनक, जलसा, नैवेद्य और वत्सा,) है। इनके बंगले प्रतीक्षा की कुल कीमत लगभग 160 करोड़ बताई जाती है। इसके अलावा जलसा और जनक की कीमत लगभग 600 करोड़ है।


Amitabh bachch privat plane

आपको बता दे कि एक रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास एक घड़ी है, जिसकी कीमत 1.7 करोड़ रुपये है, और उनके पास एक पेंटिंग है, जिसकी कीमत लगभग 3.8 करोड़ रुपये है। कुछ समय पहले उन्होंने अपने बंगले जलसा के पीछे 50 करोड़ का एक प्लॉट भी खरीदा है। आपको बता दे कि बिग बी के पास कुल लगभग 11 गाड़ियां है, जिसमे दुनिया की कई महंगी गाड़ियां शामिल है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: