Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

37 की उम्र में दोबारा मां बनने जा रही है ईशा देओल, इस अंदाज में दी खुशखबरी

ईशा देओल 37 की उम्र में दोबारा मां बनने जा रही है। ईशा ने एक खास अंदाज में फैंस को यह खुशखबरी दी। दरअसल, ईशा ने अपनी बेटी राध्या की तस्वीर शेयर करते हुए खुद इस बात का खुलासा किया।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल जल्द ही अपने फैंस को खुशखबरी देने वाली है। दरअसल ईशा देओल 37 की उम्र में दोबारा मां बनने जा रही है। ईशा ने एक खास अंदाज में फैंस को यह खुशखबरी दी। दरअसल, ईशा ने अपनी बेटी राध्या की तस्वीर शेयर करते हुए खुद इस बात का खुलासा किया। बता दे, ईशा देओल बॉलीवुड के जाने माने स्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी है। ईशा ने साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम राध्या है।

जानिए विस्तार से -

ईशा ने इंटाग्राम के जरिए किया खुलासा

esha deol- backtobollywood

ईशा ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी राध्या की तस्वीर शेयर कर इस बात का खुलासा किया। तस्वीर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा - 'मुझे बड़ी बहन के तौर पर प्रमोशन मिलने वाला है।' गौरतलब है की राध्या के जन्म के समय ईशा ने कहा था की राध्या उनकी जिंदगी में काफी मायने रखती है। ईशा ने कहा था की राध्या उनके परिवार को पूरा करती है।

ईशा ने साल 2012 में की थी शादी

esha deol- backtobollywood

ईशा ने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी। शादी से पहले लम्बे समय तक दोनों ने एक दुसरे को डेट किया था। शादी के ईशा ने फिल्मों को अलविदा कह दिया। ईशा ने साल 2002 में आई फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू का फिल्फेयर अवार्ड भी मिला था।

इन फिल्मों में काम कर चुकी है ईशा

esha deol- backtobollywood

ईशा 'टेल मी ओ खुदा', 'कैश', 'डार्लिंग', 'नो एंट्री', 'धूम', 'काल', 'एलओसी कार्गिल', 'युवा', 'क्या दिल ने कहा' और 'कुछ तो है' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। इसके अलावा वे तमिल फिल्म 'आयुथा एजुथु' का हिस्सा भी रह चुकी है। कुछ समय पहले ईशा को मुकेश बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी में देखा गया था। जहां वे अपने पूरे परिवार के साथ पहुंची थी।

esha deol- backtobollywood

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: