'ये है मोहब्बतें' में आएगा महा ट्विस्ट, आलिया-रोहन के बीच शुरू होगा डिवोर्स ड्रामा, जानिए - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये है मोहब्बतें' में आएगा महा ट्विस्ट, आलिया-रोहन के बीच शुरू होगा डिवोर्स ड्रामा, जानिए

Ye hai mohabatein serial updates- 'ये है मोहब्बतें' में आएगा महा ट्विस्ट, आलिया-रोहन के बीच शुरू होगा डिवोर्स ड्रामा, जानिए

<-- ADVERTISEMENT -->



स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में युग की एंट्री के बाद कहानी काफी इंट्रेस्टिंग हो गई है। अब जहाँ एक तरफ शो में आलिया रोहन के बीच प्यार पनपने लगा है तो वही अब खबर मिली है कि आदि का हमशक्ल युग इनकी शादी टूटने की वजह बनने वाला है तो अब कैसे होगा और इसके बाद आगे क्या करेगा युग आइये इस अपकमिंग ट्विस्ट के बारे में पूरी डिटेल में जानते है।


दरअसल शो में ये दिखाया जा रहा है कि सुधा अपने दोनों बेटो रोहन और करण को भल्ला हाउस से बाहर निकालना चाहती है। ऐसे में वो किसी भी कीमत पर चाहती है कि रूही और करण का रिश्ता टूट जाए तो वही आलिया रोहन का भी तलाक हो। अब अपनी माँ की चालाकी में आकर करण ने भी बड़े चालाकी के साथ आलिया और रोहन से डिवोर्स पेपर पर साइन करा लिया है।


अब आगे आप शो में देखेंगे कि दोनों के इस डिवोस पर भल्ला परिवार में खूब हंगामा होगा क्योंकि रोहन अब आलिया से प्यार कर बैठा है और वही आलिया को भी अब रोहन से धीरे-धीरे प्यार होने लगा है ,ऐसे में आप देखेंगे कि रोहन आलिया को डिवोर्स नहीं देने की बात करके सबको चौकाएगा और फिर आलिया से सबके सामने अपने दिल की बात कहेगा।


अब आलिया भी रोहन को लेकर वैसा ही महसूस करने लगी है, जैसा रोहन उसे लेकर करता है लेकिन क्या होगा जब रोहन और आलिया के बीच आ जाएगा युग। दरअसल ऐसी रिपोर्ट्स मिली है कि युग बहुत जल्द आलिया के सामने आएगा। अब आदि जैसे दिखने वाले इस शख्स को देखकर आलिया बुरी तरह से चौक जाएगी। आलिया को ये भरोसा नहीं होगा कि क्या वो आदि को देख रही है या फिर उसके जैसे दिखने वाले इंसान को।



<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: