जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक साल के लीप के बाद, ये होगी पूरी कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक साल के लीप के बाद, ये होगी पूरी कहानी

जानिए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक साल के लीप के बाद, ये होगी पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कहानी में बहुत ही बड़ा ट्विस्ट आया है। नायरा ने अपनी बेटी को खो दिया है तो वही कीर्ति ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में खबर मिली है कि आगे आप शो में देखेंगे कि बहुत जल्द मेकर्स एक लीप इंट्रोड्यूस करेंगे। ये लीप करीबन एक साल का होगा और फिर कहा जा रहा है कि इस लीप के बाद कार्तिक नायरा के ज़िन्दगी ही बदल जाएगी। ऐसे में सबसे ज्यादा चांसेस इस बात के है कि इस लीप के बाद कार्तिक नायरा का रिश्ता ही टूट जाएगा तो अब क्या हो सकती है, लीप के बाद की पूरी कहानी इसके बारे में हमे भी कुछ जानकारी मिली है


तो आइये इसके बारे में हम आपको इस रिपोर्ट में बताते है। दरअसल शो में ये दिखाया जा रहा है कि कीर्ति कोमा है वही नायरा अपने बेटी की खोने के बाद से अनजान है। ऐसी खबर है कि एक्सीडेंट वाले इस ट्विस्ट को ओडियंस खूब पसंद कर रही है तो इसी लिए मेकर्स इस ट्रैक को आगे बढ़ाने की प्लानिंग में है। कहा जा रहा है कि इसके बाद शो की कहानी पूरी तरह से बदल दी जाएगी।


खबर के मुताबिक कीर्ति के बेटे की वजह से कार्तिक नायरा का रिश्ता टूट सकता है। वेल ये बात तो हम भी आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में बता ही चुके है। दरअसल सिर्फ कार्तिक इस बात को जानता है कि नायरा ने बेटी को जन्म दिया था तो वही कीर्ति ने एक बेटे को लेकिन नायरा की जान बचाने के लिए उसने बहुत ही बड़ा झूठ बोल दिया है, मगर अब कार्तिक का यही फैसला अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट लाने वाला है। नायरा फिलाल तो कुछ नहीं जानती लेकिन शो में जिस तरह से कहानी दिखाई जा रही है।


उससे अनुमान है कि आगे बहुत जल्द शो में लीप आएगा। अब लीप के बाद नायरा के सामने पूरी सच्चाई आ जाएगी कि कीर्ति नहीं बल्कि उसने अपने बच्चे को खो दिया है फिर क्या कार्तिक के इस फैसले से नायरा के साथ उसके रिश्ते में दरार आ ही जाएगी फिलाल तो कार्तिक ने नायरा की जान बचाने के लिए ये सच्चाई छिपाई है लेकिन बवाल तो जरूर होगा। क्योंकि कुछ भी हो कार्तिक ने नायरा से झूठ जो बोला है।


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: