Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा-कार्तिक के बच्चे की मौत, शो में आएगा लीप

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा-कार्तिक के बच्चे की मौत, शो में आएगा लीप

<-- ADVERTISEMENT -->


ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों काफी हलचल देखने को मिल रही है। शो की कहानी के मुताबिक, कीर्ति कोमा में चली गई है। पूरा परिवार कीर्ति की सेहत के लिए पूजा कर रहा है। कीर्ति काफी गंभीर हालत में है। वहीं दूसरी ओर नायरा से ये सब बातें छुपाई जा रही हैं। लेकिन नायरा को शक हो रहा है कि घरवाले उससे कुछ छुपा रहे हैं। इसी बीच नायरा अस्पताल पहुंच जाती है।

ye rishta kya kehlata hai latest updates- back to bollywood

नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तूफान आने वाला है 

मीडिया की खबरों के मुताबिक, नायरा के साथ अस्पताल में एक हादसा हो जाएगा। लेकिन यह बात पता नहीं चली है कि नायरा को कीर्ति की हालत के बारे में जानकारी मिलती है या नहीं। खबर के मुताबिक, इस हादसे के बाद नायरा और कीर्ति एक साथ बच्चे को जन्म देते हैं।

नायरा ने खोया अपना बच्चा 

शो के प्रोमो में दिखाया गया कि नायरा और कीर्ति एक साथ बच्चे को जन्म देते हैं। खबरों के मुताबिक, नायरा अपना बच्चा देती है। लेकिन इस बात की जानकारी नायरा को नहीं दी जाती।

ye rishta kya kehlata hai latest updates- back to bollywood

कार्तिक के सामने बड़ी मुसीबत 

नायरा की खराब हालत की वजह से डॉक्टर 9 महीने से पहले ही नायरा की डिलीवरी करने का फैसला करते हैं। कीर्ति के बच्चे की वजह से डॉक्टर उसका ऑपरेशन की सलाह देते हैं। इसी बीच नायरा का बच्चा मर जाता है। जबकि कीर्ति से बच्चे को जन्म देती है।

नायरा पर खतरा, परिवार का फैसला 

बच्चे के मरने की खबर नायरा के लिए बहुत ही हानिकारक साबित हो सकती है। इसी वजह से कार्तिक कीर्ति के बच्चे को नायरा को सौंप देता है और नायरा को बताया जाता है कि कीर्ति कोमा में है और उसका बच्चा मर गया है।

ye rishta kya kehlata hai latest updates- back to bollywood

शो में आएगा लीप 

खबरें मिल रही है कि कीर्ति के किरदार को बड़े लीप के बाद वापस लाया जाएगा। इसी के साथ नायरा को पता चल जाएगा कि यह उसका नहीं, बल्कि कीर्ति का है। जानकारी के लिए बता दें कि शो में कीर्ति का किरदार निभा रही मोहिना सिंह जल्द ही शादी करने वाली हैं। मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में मोहिना ने बताया कि वे फरवरी के दूसरे हफ्ते में शादी कर सकती है। बता दें कि मोहिना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह की बेटी हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: