Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जानिए 'ये है मोहब्बतें' में इस तरह होगा युग से आलिया का सामना, रोहन को लगेगा बड़ा झटका !

Ye hai mohabatein YHM latest upcomming twist. जानिए 'ये है मोहब्बतें' में इस तरह होगा युग से आलिया का सामना, रोहन को लगेगा बड़ा झटका !

<-- ADVERTISEMENT -->




ye hai mohabatein YHM

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के ऑन गोइंग ट्रैक खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। किडनेपिंग ट्विस्ट के बाद इशिता अब जहाँ वापस लौट आयी है तो वही आदि के हमशक्ल युग की भी एंट्री हुई है। ऐसे में अब ये दिखाया जा रहा है कि आलिया और रोहन के बीच एक नई कहानी की शुरुआत हुई है। अब रोहन तो आलिया को दिल बैठा है तो वही अब आलिया को भी रोहन पर विश्वाश हो गया है कि वो पूरी तरह से बदल चूका है। ऐसे कर्रेंट ट्रैक को देखकर लग रहा है कि आने वाले दिनों आलिया रोहन के साथ एक नई ज़िन्दगी की शुरुआत कर देगी मगर सूत्रों से ये जानकारी मिली है कि आलिया की ये ख़ुशी बस चंद दिनों की मेहमान है क्योंकि उसके ज़िन्दगी में बहुत जल्द अब युग की एंट्री जो होने वाली है तो अब कैसे होगा आलिया युग का आमना सामना और फिर इसके बाद क्या करेगी आलिया चलिए इस पुरे ट्विस्ट के बारे में जानते है।

ye hai mohabatein YHM

दरअसल रमन एक बार फिर से सुधा के बुने जाल में फस गया है और वो मिनिस्टर को मारने पहुंचा है लेकिन कहा जा रहा है कि इशिता रमन को इस मुसीबत से बहार निकाल लेगी और उसे अरेस्ट होने से बचा लेगी लेकिन ऐसे में रमन का सारा गुस्सा रोहन पर फूटेगा और वो उस पर साजिश करने का आरोप लगाएगा। ऐसे में आलिया रोहन का साथ देगी और रमन के खिलाफ खड़ी हो जाएगी।

MUST READ

ye hai mohabatein YHM

अब आलिया के इस बिहेव्यर को देखकर रोहन को महसूस होगा कि आलिया के मन में भी उसके लिए वही फीलिंग्स है जो उसके दिल में है लेकिन रिपोर्ट्स मिल चुकी है कि आलिया और रोहन के बढ़ते क्लोजनेस को देखकर सुधा युग को भल्ला परिवार में प्लांट करेगी। वो युग को आदि की तरह ट्रेन्ड करके भल्ला परिवार में पहुंचाएगी ताकि सबको ये यकीन हो जाए कि युग, युग नहीं बल्कि आदि भल्ला है। वेल अबतक तो आपने शो में देखा की इशिता, सगुन और रमन भी युग के बारे जानते है लेकिन आलिया को उस वक्त गहरा झटका लगेगा जब युग उसके सामने आएगा।

Image result for yeh hai mohabbatein

दरअसल एक टाइम था जब आलिया आदि के प्यार में पागल थी और अब ऐसे में आदि जैसे चेहरे वाले शख्स को देखकर उसके होश उड़ना तय है। कहा जा रहा है कि युग जब भल्ला परिवार में पहुंचेगा तो उसकी पहली मुलाकात अब आलिया से ही होगी। ऐसे युग की एंट्री कोई न कोई बड़ा बवाल तो जरूर करेगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: