मणिकर्णिका: कंगना रनौत की धमकी पर करणी सेना का पलटवार, कहा-आसानी से नहीं चलने देंगे फिल्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मणिकर्णिका: कंगना रनौत की धमकी पर करणी सेना का पलटवार, कहा-आसानी से नहीं चलने देंगे फिल्म

After reply of Kangana Ranaut Karni Sena give threat to Manikarnika. मणिकर्णिका: कंगना रनौत की धमकी पर करणी सेना का पलटवार, कहा-आसानी से नहीं चलने देंगे फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->



कंगना रनौत की फिल्म मणिकार्णिका को लेकर चल रहा विवाद अभी तक खत्म नहीं हुआ है। ये फिल्म 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। करणी सेना लगातार फिल्म का विरोध कर रही है। फिल्म के विरोध करता है मोदी को लेकर परेशान किया तो बर्बाद कर देंगे कंगना रनौत के इस बयान पर करणी सेना ने पलटवार किया है। कंगना रनौत की बात का जवाब देते हुए करणी सेना ने कहा कि अगर कंगना हमें धमकी देगी तो हम उन्हें महाराष्ट्र में आसानी से नहीं चलने देंगे।

on kangana ranaut comment karni sena give threat to manikarnika- back to bollywood

बता दें कि महाराष्ट्र करणी सेना के प्रेसिडेंट अजय सिंह सेंगर ने अपने बयान में कहा कि अगर कंगना हमें ऐसे धमकी देती हैं तो उन्हें मुंबई में आसानी से चलने नहीं देंगे। वे कंगना की फिल्म सेट्स को जला देंगे। फिल्म मणिकर्णिका को लेकर करणी सेना का कहना है कि रानी लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर संग दिखाए गए रिलेशन  पर उनको आपत्ति है।



on kangana ranaut comment karni sena give threat to manikarnika- back to bollywood

करणी सेना के मुताबिक, फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई का एक नृत्य दिखाया गया है, जो रानी लक्ष्मीबाई का अपमान है। कंगना रनौत ने करणी सेना पर पलटवार करते हुए कहा कि 4 इतिहासकारों ने मणिकर्णिका को प्रमाणित किया है। हमें सेंसर बोर्ड से भी सर्टिफिकेट मिल चुका है। हमने इस बारे में करणी सेना को भी विस्तार से जानकारी दे दी है। लेकिन इसके बावजूद वे हमें परेशान कर रहे हैं। अगर वे अपनी हरकतों को बंद नहीं करते तो मैं बता दूं कि मैं भी एक राजपूत हूं और मैं एक-एक को बर्बाद कर दूंगी।

on kangana ranaut comment karni sena give threat to manikarnika- back to bollywood

बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका में कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म मणिकार्णिका के गौरव, देशभक्ति, पराक्रम और त्याग पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ अंकिता लोखंडे, जिशु सेनगुप्ता, अतुल कुलर्कणी, सुरेश और डैनी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: