Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG, छिपकली खाने की कोशिश करते हुए नजर आई ये अभिनेत्री, तस्वीरें देख लोग हुए हैरान

Radhika's image has gone viral. The image has already garnered 52 thousand likes so far. Fans are giving their reaction to this new scary image of Radhika. She remains very active on her social media account and keeps posting updates for her fans every now and then.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS TV  के रियलिटी शो Khatron Ke khiladi में सितारे जानवरों और कीड़े-मकोड़ो के साथ अजब-गजब स्टंट करते हुए नजर आते हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो अपनी असल जिंदगी में Khatron Ke khiladi से कुछ कम नहीं है। इस अभिनेत्री की कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत ज्यादा वायरल हुई।


बता दें कि हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वो बॉलीवुड अभिनेत्री Radhika Apte हैं। Radhika Apte इस तस्वीर में एक छिपकली को खाने की कोशिश करते हुए नजर आ रही हैं। राधिका की छिपकली खाने की कोशिश की तस्वीर को देखकर सभी लोगों को बहुत ज्यादा हैरानी हुई।


आप तस्वीर में देख सकते हैं कि राधिका किस प्रकार अपने मुँह पर छिपकली रखे हुए हैं। भला ऐसा कोई कैसे कर सकता है। लेकिन राधिका के चेहरे पर छिपकली होने के बावजूद भी उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। अगर आपको ये तस्वीर देखकर कोई घबराहट हो रही हैं, तो हम आपको बता दें कि ये केवल एक मजाक था।Radhika Apte ने पोस्ट के द्वारा इस मजाक की बात को साफ कर दिया है। बता दें कि Radhika Apte की ये तस्वीर फिल्म पैडमैन की शूटिंग के दौरान की है। तस्वीर के साथ राधिका ने नीचे लिखा प्रेंक, जिससे ये साफ हो गया कि वे मजाक कर रही थी।


राधिका की इस तस्वीर को देखकर उनके प्रशंसक काफी हैरान रह गए। खैर ये तो मजाक था। लेकिन छोटे पर्दे पर धारावाहिक बहू हमारी रजनीकांत में रोबोट का किरदार निभाने वाली रिद्धिमा पंडित Khatron Ke khiladi में असली छिपकली और कीड़े-मकोड़ों के साथ स्टंट कर रही हैं। पहले ही हफ्ते में स्टंट के दौरान रिद्धिमा पंडित की हालत बहुत ज्यादा खराब हो गई थी। रिद्धिमा  का कहना था कि स्टंट के दौरान उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनके मुंह में कीड़े जा रहे हैं।


बता दें कि 11 जनवरी को Radhika Apte की फिल्म 'बॉम्बारिया' रिलीज हो चुकी है। 'बॉम्बारिया' एक कॉमेडी फिल्म है। उम्मीद है कि दर्शकों को राधिका की नई फिल्म 'बॉम्बारिया' पसंद आएगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: