'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब छिड़ेगी बच्चे को लेकर जंग, गोयनका और सिंघानिया में ! - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब छिड़ेगी बच्चे को लेकर जंग, गोयनका और सिंघानिया में !

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब छिड़ेगी बच्चे को लेकर जंग, गोयनका और सिंघानिया में !

<-- ADVERTISEMENT -->



'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फिलाल काफी दिलचस्प ड्रामा दिखाया जा रहा है लेकिन अब खबर ये मिल रही है कि आगे कीर्ति के बच्चे को लेकर जबरदस्त घमासान छिड़ जाएगा गोयनका और सिंघानिया के बीच। वैसे कुछ कुछ हिंट तो आपको भी जरूर मिल गया होगा ये जानकर लेकिन फिर भी आपको कुछ डॉट्स तो जरूर होंगे तो चलिए आपको इस जबरदस्त ट्विस्ट के बारे में बताते है। जैसा की अपनी पिछली रिपोर्ट में हम आपको बता ही चुके है कि नायरा अपना बच्चा खो देगी तो वही कीर्ति कोमा में होने के बावजूद एक हेल्दी बच्चे को जन्म देगी। ऐसे में अब कार्तिक एक बहुत बड़ा फैसला लेगा जो शो का टर्निंग पॉइंट होगा।

ye rishta kya kehlata hai- backtobollywood

दरअसल शो के लास्ट एपिसोड में ये दिखाया गया है कि नायरा को कार्तिक की हरकतों पर शक होने लगा है कि वो उससे कुछ न कुछ छिपा रहा है। ऐसे में जब उसे कार्तिक की कार की चावी पर एक हॉस्पिटल का टैग दिखेगा तो फिर वो अपना शक दूर करने के लिए बिना किसी को बताए। उस हॉस्पिटल में पहुंचेगी लेकिन यहाँ कीर्ति को बुरी हालत में देखकर नायरा के पैरो तले जमीन निकल जाएगी फिर क्या हॉस्पिटल के प्रोमाइसस में ही नायरा को कम्प्लीकेशन शुरू हो जाएंगी और फिर हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टरो को उसकी डिलीवरी करानी पड़ेगी लेकिन अफ़सोस नायरा यहाँ अपना बच्चा खो देगी।

ye rishta kya kehlata hai- backtobollywood

उधर कोमा में होने के बाद भी कीर्ति एक स्वस्थ बच्चे को जन्म देगी लेकिन कहा जा रहा है कि जब कार्तिक को नायरा की हालत का पता चलेगा तो वो बुरी तरह से टूट जाएगा लेकिन फिर बाद में वो एक बड़ा फैसला करेगा। जो शो का टर्निंग पॉइंट बनेगा असल में कार्तिक कीर्ति के बच्चे को नायरा की गोद में ये कहकर सौप देगा कई ये उसका बच्चा है। अब कार्तिक ये जानता है कि कीर्ति कोमा में है।

ye rishta kya kehlata hai- backtobollywood
ऐसे में उसके बच्चे को माँ की जरुरत है, उधर नायरा भी बच्चे की खोने का गम बर्दास्त नहीं कर पाएगी तो कार्तिक ये फैसला ले लेगा लेकिन जब घरवालों को इस बात का पता चलेगा तो फिर एक जंग जरूर छिड़ेगी क्योंकि कीर्ति अब सिंघानिया परिवार की बहु है। ऐसे में वो बच्चा सिंघानिया परिवार का बारिश हुआ उधर इस बात से अंजान गोयनका अपने घर में आए खुशियों का जश्न मनाएंगे लेकिन देखना रहेगा कि जब ये सच्चाई सबके सामने आएगी तो क्या होगा।


<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: