जानिए आखिर किस दुश्मन ने करवाया, शिल्पा का ट्विटर अकाउंट डिलीट ! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए आखिर किस दुश्मन ने करवाया, शिल्पा का ट्विटर अकाउंट डिलीट !

Shilpa Shinde quits twitter says social media is not for me. जानिए आखिर किस दुश्मन ने करवाया, शिल्पा का ट्विटर अकाउंट डिलीट !

<-- ADVERTISEMENT -->


आखिर किस दुश्मन की वजह से ट्विटर से अचानक गायब हो गई है शिल्पा शिंदे। जीहां टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई है। असल में शिल्पा ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट अचानक डिलीट कर दिया है। जिसके बाद फैंस दंग रह गए है, लोग ये सोचने लगे है कि आखिर कौन है वो जिसकी वजह से शिल्पा ने अपना अकाउंट बंद कर दिया तो चलिए आखिर किस दुश्मन के वजह से शिल्पा ने इतना बड़ा कदम उठाया है ये हम आपको बताते है।


असल में शिल्पा का दुश्मन कोई नहीं बल्कि उन्हीं के फैंस है। जीहां शिल्पा ने खुद अपना अकाउंट डिलीट करने की यही वजह बताई है। दरअसल शिल्पा अक्सर अपने ट्विटर के जरिए अलग अलग मुद्दों पर अपनी राय रखती रहती है लेकिन कुछ भी पोस्ट करने को लेकर अक्सर कुछ फैंस उन्हें सही गलत की नसीहत दे देते है। ऐसे में ये बात शिल्पा को कतई रास नहीं आई क्योंकि वो टीवी की जानी मानी पॉपुलर एक्ट्रेस है साथ ही वो स्ट्रांग वुमन भी है।

ऐसे में वो सोशल मीडिया पर न ही रही यही शिल्पा ने बेहतर समझा। आपको बता दे कि जब इस बारे में शिल्पा से बात की गई तो उन्होंने इस प्लेटफार्म को सबसे डेन्जरस बताया। मीडिया से इस बारे में बात चित करते हुए शिल्पा ने कहती है ''पिछली रात मेरे एक फैंस ने मुझे टैग करते हुए एक पोस्ट डाली। जिसे मैंने एडिट ट्वीट किया इसके बाद मेरे खुद के फैंस मुझ से ये कहने लगे कि मैं दूसरे के मामले में क्यों दखल दे रही हूँ। मुझे इतना समझ आ गया कि हमारे फैंस सिर्फ हमारे रोजाना की बातो के बारे में जानना चाहते है और उसमे मुझे कुछ गलत नहीं लगता'' शिल्पा आगे कहती है


लेकिन मेरे लिए सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहाँ अपनी आबाज उठा सकते है। अपनी राय रख सकते है और ये सिर्फ मेरा ही नहीं बल्कि सभी का अधिकार है लेकिन जब भी हम अपनी राय रखते है तो फैंस के कहने लगते है कि आप इस मामले पर अपनी राय क्यों दे रही हो यही कारण है। अब शिल्पा ने जाहिर कर दिया है कि उन्हें फैंस का खुद को कंट्रोल करना बिलकुल पसंद नहीं आया और इसी लिए उन्होंने ट्विटर छोड़ना ही बेहतर समझा लेकिन आपको बता दे कि शिल्पा के इस फैसले की बात फैंस को बड़ा झटका लगा है।
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: