Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस की हैं 5 फिल्में, 1 एवरेज और 4 साबित हुई बड़ी हिट

अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस की हैं 5 फिल्में, 1 एवरेज और 4 साबित हुई बड़ी हिट.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार एक्टर के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। अक्षय कुमार ने पांच फिल्में प्रोड्यूस की हैं, जिनमें से अक्षय की एक फिल्म एवरेज और 4 फिल्में हिट साबित हुईं। आइए जानते हैं अक्षय द्वारा प्रोड्यूस की गई 5 फिल्मों के बारे में.



थैंक यू 

Image result for थैंक यू मूवी

थैंक यू 2011 में रिलीज हुई। ये एक कॉमेडी-रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म को अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया। इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, सोनम कपूर, सुनील शेट्टी और इरफान पठान जैसे कई बड़े सितारे थे। फिल्म थैंक यू को बनाने में 61 करोड़ रुपए खर्च हुए। जबकि इस फिल्म ने 71 करोड़ की एवरेज कमाई की।

ओह माय गॉड



Image result for ओह माय गॉड


ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान श्री कृष्ण के किरदार में नजर आए। इस फिल्म में परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आए। फिल्म को प्रोड्यूस अक्षय कुमार द्वारा किया गया। ये फिल्म 20 करोड़ में रुपए में बनकर तैयार हुई। जबकि इस फिल्म ने 180 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की।

पैडमैन 



Image result for पैडमैन


ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई और बहुत ही हिट रही। इस फिल्म का प्रोडक्शन अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस में हुआ। फिल्म 40 करोड़ के बजट में बनाई गई। जबकि इस फिल्म ने 112 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की।

रुस्तम 



Image result for रुस्तम


रुस्तम 2016 में रिलीज हुई। ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, अर्जुन बवेजा और ईशा गुप्ता मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म को अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया। फिल्म को बनाने में 50 करोड़ रुपए खर्च हुए। जबकि इस फिल्म ने 200 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया।

एयरलिफ्ट



Related image




एयरलिफ्ट साल 2016 में रिलीज हुई। ये एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और निम्रत कौर मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म को 30 करोड़ की लागत से बनाया गया। जबकि  इस फिल्म ने 230 करोड़ रुपए की जबरदस्त कमाई की और फिल्म हिट रही।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: