Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

65 हजार की टी-शर्ट, 1.45 लाख का जूता, 100 करोड़ का घर, इस एक्टर के पास है करोड़ों की दौलत

65 हजार की टी-शर्ट, 1.45 लाख का जूता, 100 करोड़ का घर, इस एक्टर के पास है करोड़ों की दौलत.

<-- ADVERTISEMENT -->




65 हजार की टी-शर्ट, 1.45 लाख का जूता, 100 करोड़ का घर, इस एक्टर के पास है करोड़ों की दौलत. लगभग हर फिल्म अभिनेता के पास कई ऐसी चीजे है, जिसकी कीमत ही आम आदमी को हैरान करने के लिए काफी है। अक्सर यह फिल्मी सितारे अपनी महंगी चीजों की वजह से चर्चा मे बने रहते है। आज हम आपको एक ऐसे साउथ इंडियन एक्टर के बारे मे बताएंगे, जो अपनी स्टाइल के साथ-साथ अपनी महंगी चीजों के लिए भी जाना जाता है। 

aloo arjun backtobollywood

इस एक्टर का नाम है अल्लू अर्जुन, जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिस एक्टर कहे जाते है। इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। इनकी फिल्म 'सराइनोडू' मे इनके दमदार एक्शन को सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। आपको बता दे कि अल्लू अर्जुन की फिल्मों को हिंदी मे डब मे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।



aloo arjun backtobollywood

अपनी स्टाइल के लिए फेमस अल्लू अर्जुन कई बार बेस्ट स्टाइलिश एक्टर का अवार्ड भी जीत चुके है। हाल ही मे अल्लू अर्जुन अपनी एक टी-शर्ट को लेकर काफी चर्चा मे थे, क्योंकि उनकी इस टी-शर्ट की कीमत 65 हजार बताई जा रही है। इसके अलावा उन्होने 1.45 लाख का जूता भी है।

aloo arjun backtobollywood

आपको बता दे कि अल्लू अर्जुन कई बेहतरीन और महंगी गाड़ियों के मालिक है। टाइम्स नाउ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक इनकी गाड़ियों के कलेक्शन मे 64.55 लाख की Range Rover, 80.1 लाख की BMW X5, 85.88 लाख की Audi A7 और 1.2 करोड़ की Jaguar XJL शामिल है। इसके अलावा हैदराबाद मे स्थित उनके घर की कीमत करीब 100 करोड़ रुपये । इसके अलावा अल्लू अर्जुन एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ की फीस लेते है, और इनकी कुल संपत्ति लगभग 180 करोड़ रुपए है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: