Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एलान होने के बाद भी नहीं बन पाई सलमान खान की यह फिल्में, नंबर 1 को हो गए 29 साल

एलान होने के बाद भी नहीं बन पाई सलमान खान की यह फिल्में, नंबर 1 को हो गए 29 साल

<-- ADVERTISEMENT -->


सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है। उनकी सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड बनाती है। उनकी कई ऐसी फिल्में है, जो एलान होने के सालों बाद बनकर रिलीज हुई है। लेकिन आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी फिल्मों के बारे मे बताएंगे, जो एलान होकर आज तक बन नही पाई है।

रणक्षेत्र

salman khan

अगर यह फिल्म बनकर रिलीज होती, तो शायद यह सलमान खान के करियर की दूसरी फिल्म होती। साल 1989 मे सलमान खान और भाग्यश्री स्टारर फिल्म 'मैंने प्यार किया' के रिलीज होने के बाद इस फिल्म का एलान साल 1990 मे किया गया था। लेकिन उसी दौरान भाग्यश्री ने हिमालय दसानी से शादी कर ली, और उन्होने अपने पति के अलावा किसी और के साथ काम करने से इंकार कर दिया। नतीजा यह हुआ कि इस फिल्म के साथ-साथ भाग्यश्री का करियर भी खत्म हो गया।

घेराव


इस फिल्म की घोषणा साल 1991 मे की गई थी, और इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करने वाले थे। इस फिल्म मे सलमान खान के साथ अभिनेत्री मनीषा कोइराला को साइन किया गया था, लेकिन यह फिल्म मुहूर्त शूट होने के बाद आगे नही बढ़ सकी।


राम


इस फिल्म को साल 1994 मे ही बनाया जाना था, और इस फिल्म के जरिए सलमान खान के भाई सोहेल खान अपने निर्देशन करियर की शुरुआत करने वाले थे। इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म रोक दी गई, क्योंकि इस फिल्म का बजट ज्यादा हो रहा था। जिसके बाद सलमान खान ने खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहा, लेकिन किसी वजह से ऐसा ना हो सका।

सागर से गहरा प्यार


इस फिल्म की अनाउंसमेंट के अलावा इस फिल्म के लिए और कोई भी काम नही हुआ। इस फिल्म की घोषणा के वक्त बताया गया था कि इस फिल्म मे सलमान खान के साथ रवीना टंडन लीड रोल मे होंगी।

आंख मिचोली (नो एंट्री में एंट्री)


सलमान खान की फइल्म 'जुड़वा' के रिलीज होने के बाद ही इस फिल्म को बनाने की घोषणा की गई थी, लेकिन सलमान खान एक बार फिर से डबल रोल करने के लिए तैयार नही हुए, और फिल्म रुक गई। बाद मे रिपोर्ट्स आई थी कि यही स्क्रिप्ट सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' के लिए इस्तेमाल की जाएगी. लेकिन अभी तक यह भी मुमकिन नही हो पाया है।

वांटेड 2


एलान होने के बाद रुकने वाली यह फिल्म सलमान खान की सबसे नई फिल्म है। साल 2009 मे फिल्म 'वांटेड' की सफलता के बाद ही इसके सीक्वल की घोषणा हो चुकी है, लेकिन अभी तक इस फिल्म पर कोई भी काम शुरु नही हुआ है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: