Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

30 हजार लड़कियों का दिल तोड़कर की थी शादी, हो गया तलाक, है भारत का सबसे हैंडसम एक्टर

Hrithik Roshan got 30 thousand marriage proposal after debut film Kaho Na Pyar Hai.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता Hiritik Roshan को दुनिया के सबसे हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट मे शामिल किया जाता है, और यह भारत के सबसे गुड लुकिंग एक्टर माने जाते है। हजारों लड़कियां आज भी इनकी दीवानी है।

Hiritik Roshan kaho na pyar hai

इनकी दीवानगी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि "Bhaskar.com" की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब इनकी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' रिलीज हुई थी, उस वक्त इन्हे लगभग 30 हजार लड़कियों से शादी के प्रस्ताव आए थे। उस समय लड़कियां इनकी दीवानी हो गई थी।

इनकी डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' साल 2000 मे रिलीज हुई थी, और साल 2000 मे ही इन्होने लगभग 30 हजार लड़कियों के प्रपोजल को ठुकराते हुए अपनी प्रेमिका सुजैन खान से शादी कर ली थी। इस कपल के दो बच्चे भी है। हालांकि साल 2014 मे इन दोनो का तलाक हो चुका है, और अब खबरें आ रही है कि यह दोनो जल्द ही एक बार फिर से शादी कर सकते है। जिसकी वजह इनके दोनो बच्चे ही है, जो इनके अलग होने से दुखी है।


आपको बता दे कि इनकी पहली फिल्म 'कहो ना प्यार है' के रिलीज होने के बाद इनके पिता राकेश रोशन पर माफिया अटैक भी हुआ था, जिसके बाद इन्होने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर लिया था। इसके अलावा 21 साल की उम्र मे उन्हे रीढ़ की हड्डी मे कुछ तकलीफ हो गई थी, और डाक्टरों का कहना था कि वो कभी डांस नही कर पाएंगे, लेकिन ऋतिक ने अपना इलाज करवाया और मेहनत जारी रखी, और आज बॉलीवुड के टॉप डांसर भी माने जाते है।


बॉलीवुड मे एक्शन अभिनेता के रूप मे मशहूर हो चुके ऋतिक बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन सुपरहीरो फिल्म 'कृष 3' देने के लिए भी जाने जाते है। इस फिल्म मे  Hiritik Roshan सुपरहीरो कृष की भूमिका मे थे, और यह सुपरहीरो अब तक का भारत का सबसे बेहतरीन सुपरहीरो माना जाता है।

अब आइये आपको इनकी कुल संपत्ति के बारे मे बताते है, तो आपको बता दे कि नेट वर्थ पोर्टल के मुताबिक इनके पास लगभग 2600 करोड़ रुपए की संपत्ति है, और एक फिल्म के लिए करीब 30 से 40 करोड़ की फीस लेते है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: