Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस Flop अभिनेता के पास है इतनी दौलत,मुंबई में है भव्य बंगला और पंजाब में लग्जरी फॉर्महाउस

Bobby Deol Lifestyle Income House Cars Luxurious Lifestyle Family Biography Net Worth. इस Flop अभिनेता के पास है इतनी दौलत,मुंबई में है भव्य बंगला और पंजाब में लग्जरी फॉर्महाउस

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉबी देओल ने 1977 में फिल्म धरम वीर में एक बाल कलाकार के रूप में दिखाई दिए और उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत फिल्म बरसात से की जिसने उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवार्ड दिलाया। इसके बाद, उन्हें कई व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में चित्रित किया गया। लेकिन बॉबी देओल की लाइफ में एक वक़्त ऐसा भी आया, जब उनका करियर लगभग खत्म हो गया था। इसी बीच उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' से दमदार वापसी की।

Bobby-Deol-Lifestyle-Income-House-Cars-Luxurious-Lifestyle-Family-Biography-Net-Worth


बॉबी ने सिर्फ 6 सुपरहिट फिल्में ही दी हैं

bobby deol

अपने 24 साल लंबे करियर में उन्होंने करीब 44 फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी सिर्फ फिल्में 6 ही सुपरहिट हुई। इनमें बरसात, सोल्जर, गुप्त,बिच्छू, अजनबी, हमराज और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्में शामिल हैं। finapp वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी देओल की नेटवर्थ करीब 205 करोड़ रुपए है। बॉबी देओल के नेट वर्थ में फिल्मों से पारिश्रमिक और व्यक्तिगत निवेश शामिल हैं। बॉबी देओल की निवल संपत्ति भी उनके ससुर द्वारा छोड़े गए धन और संपत्ति से बढ़ी है। उनके सफल रेस्तरां और मुंबई का एक बैंक्वेट हॉल भी बॉबी देओल की वेल्थ में योगदान देता है।

बॉबी देओल का घर

Bobby-Deol-Lifestyle-Income-House-Cars-Luxurious-Lifestyle-Family-Biography-Net-Worth

वह मुंबई के पॉश इलाके जुहू के एक विशाल बंगले में रहते हैं और अपने गृहनगर पंजाब में उनके पास एक आलीशान फार्महाउस भी हैं। जिन घरों की कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये है। बॉबी देओल की आय 4 मिलियन डॉलर है। सबसे पहले, बॉबी ने फिल्मों में अभिनय से पैसा कमाया। वह हर फिल्म असाइनमेंट के लिए लगभग 2-3 करोड़ रुपये लेते हैं। बॉबी देओल के बारे में यह भी अफवाह है कि उन्होंने अपने धन से हजारों परिधान और सहायक उपकरण खरीदे हैं।

बॉबी देओल के पास हैं कई लग्जरी कारें

Bobby-Deol-Lifestyle-Income-House-Cars-Luxurious-Lifestyle-Family-Biography-Net-Worth

बॉबी देओल के पास कुछ लक्जरी कारें जैसे पोर्श 911, मर्सिडीज एस-क्लास और लैंड रोवर फ्रीलैंडर हैं। प्रत्येक कार की कीमत लगभग 1 से 2 करोड़ रुपये है। हालही में उन्होंने 1.20 करोड़ रुपए की रेंज रोवर भी खरीदी है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: