Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहिद कपूर को ये एक्ट्रेस लगती है सबसे ज्यादा आकर्षक, साथ में करना चाहते है फिल्म

Shahid Kapoor and Katrina Kaif- शाहिद कपूर को ये एक्ट्रेस लगती है सबसे ज्यादा आकर्षक, साथ में करना चाहते है फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने मनाए स्टार्स में से एक है। वे पिछले 15 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय है। इस समयावधि में उन्होंने बॉलीवुड की लगभग हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम किया है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, श्रद्धा कपूर, और दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल है। लेकिन हाल ही में शाहिद में बताया की उन्हें कैटरीना काफी सबसे ज्यादा आकर्षक लगती है। और वे कैटरीना कैफ के साथ फिल्म में काम करना चाहते है।

shahid kapoor and katrina kaif

जानिए विस्तार से -

इंटरव्यू में कही बात

katrina kaif
दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया, 'कैटरीना कैफ सबसे आकर्षक एक्ट्रेस है। खासतौर पर जब वे नाचती है तो और भी ज्यादा आकर्षक लगती है।' गौरतलब है की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आई थी। लेकिन शाहिद ने फिल्म के मेकर्स को कैटरीना कैफ के नाम की सिफारिश की थी। लेकिन कैटरीना उन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बीजी थी। इसलिए वे शाहिद की फिल्म में काम नहीं कर पाई थी।

हाल ही में कॉफी विद करण 6 में नजर आए थे शाहिद

shahid kapoor and ranveer singh

हाल ही में शाहिद चैट शो कॉफी विद करण 6 में अपने भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे थे। इस दौरान शाहिद और ईशान दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए थे। शो के होस्ट करण जौहर ने शाहिद से 'पद्मावत' के सेट पर रणवीर सिंह के साथ हुए विवाद के बारे में भी सवाल किए थे। जिनके बारे में बात करते हुए शाहिद ने बताया था की विवादों के बावजूद भी वे रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहते है।

फिलहाल इन फिल्मों में बीजी है कैटरीना और शाहिद

shahid and katrina

शाहिद और कैटरीना दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े नाम है। लेकिन दोनों ने कभी साथ में कोई फिल्म नहीं की है। हालांकि कैटरीना भी एक इंटरव्यू में बता चुकी है की वे भी शाहिद के साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक है। इन दोनों स्टार्स को बस एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार है। फिलहाल शाहिद अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बीजी है वहीं कैटरीना इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत' में बीजी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: