Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जानिए एकता अगले सीजन में किसे बनाएंगी नागिन !

Naagin 4 cast- जानिए एकता अगले सीजन में किसे बनाएंगी नागिन !

<-- ADVERTISEMENT -->


एकता कपूर का 'नागिन 3' बस आखिरी सांसे गिन रहा है। जीहां दरअसल रिपोर्ट्स मिल चुकी है कि फरवरी के आखिरी तक शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा और फिर इसकी के साथ इस तीसरे सीजन का अंत हो जाएगा लेकिन अब इसके बाद अगले सीजन में एकता किसे बनाएगी नई नागिन। इसको लेकर सबसे ज्यादा बहस शुरू हो चूका है। पहले सीजन में मौनी रॉय नागिन बनी थी। दूसरे में भी मौनी का ही जलवा कायम रहा और फिर तीसरे सीजन में एकता ने बेला के रूप में सुरभि ज्योति को इंट्रोड्यूस करवाया।



गौर करने वाली बात ये है कि ये दोनों ही हीरोइने एकता के फेवरेट्स में सुमार है। ऐसे में चौथे सीजन की नागिन पर कन्फूजन ये शुरू हो गई है कि आखिर अब अपनी कौन सी फेवरेट हीरोइन को 'नागिन 4' में ब्रेक देंगी एकता कपूर। वेल इस सवाल का जवाब बेहतर तरीके से तो हमे तभी पता चलेगा। जब 'नागिन 4' की लॉन्चिंग होगी लेकिन फिर भी अगर सवाल उठा ही है तो हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में टीवी की ऐसी तीन बड़ी हिरोइनो के बारे में बताते है। जो एकता की मोस्ट फेवरेट है, हो सकता है कि इन्हीं में से किसी एक को 'नागिन 4' में कास्ट करके एकता सबको चौका दे तो आइये जानते है।



1. दिव्यांका त्रिपाठी

divyanka tripathi

इस लिस्ट में सबसे पहले हम बात करेंगे 'ये है मोहब्बतें' की इशी माँ यानि एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की। दिव्यांका एकता कपूर की फेवरेट है ये तो आप सभी जानते है। इसके अलावा अब खबर तो ये भी है कि 'ये है मोहब्बतें' जल्द बंद हो जाएगा। ऐसे में हो सकता है कि 'नागिन 4' में दिव्यांका को एक दम नए अवतार में पेश करके एकता फैंस को चौका दे।

2. क्रिस्टल डिसूज़ा

crystal disouza

अगर आपको याद हो तो जब 'नागिन 3' को लेकर खबरों को बाजार गर्म हुआ था तो उस वक्त एकता की इस फेवरेट हीरोइन का नाम भी खूब फ्लोट हुआ था। कहा गया कि मौनी के जगह क्रिस्टल डिसूज़ा ही एकता की अब नई नागिन बनेगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ ऐसे में अब इस बात की चांसेस भी डबल हो गए है कि अब शो के अगले यानि चौथे सीजन में एकता कपूर अपनी अच्छी दोस्त क्रिस्टल डिसूज़ा की ही एंट्री करवा दे। इसके अलावा आपको बता दे कि क्रिस्टल के पास अभी फिलाल कोई शो नहीं है। ऐसे में उनकी 'नागिन 4' का हिस्सा बनने के चांस डबल ही है।

3. अनिता हस्सनंदनी

anita hansandani

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी पर कितना प्यार लुटाती है एकता कपूर ये बताने की हमे जरुरत नहीं। अनिता एकता के लिए सिर्फ हीरोइन ही नहीं बल्कि परिवार का हिस्सा है। आपने देखा ही है कि ये है मोहब्बतें में काम करते हुए एकता ने उन्हें नागिन 3 में कास्ट करके बड़ा चांस दिया लेकिन खास बात ये रही कि ओडियंस ने नागिन के रूप में अनिता को खूब पसंद किया। ऐसे में अगर एकता अलगे सीजन में अनिता को मैन लीड नागिन बना दे तो हैरानी नहीं होगी।

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: